Ads 720 x 90

चलती बस में मां-बेटी के सामने गुप्तांग प्रर्दशन करने वाले की हुई पब्लिक कुटाई, पुलिस ने उठाया | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के पोहरी बस स्टेण्ड से आ रही है। जहां आज पब्लिक ने एक युवक की जमकर मारपीट करते हुए पुलिस के हबाले कर दिया है। युवक पर आरोप है कि उसने चलती बस में मां बेटी के साथ गंदी हरकत की। इस मामले की सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंची और उक्त युवक को लेकर कोतवाली आ गई। इस मामले में पीडिता सामने नहीं आई। जिसके चलते अभी तक एफआईआर नहीं हो सकी।

जानकारी के अनुसार आज एक 40 वर्षीय महिला अपनी 18 वर्षीय बेटी के साथ खनियांधाना से शिवपुरी बस से आ रही थी। तभी रास्ते में आरोपी हाफिज अली आया और साथ में सीट शेयर करने की बात कही। जिसपर मां बेटी ने तीन सबारी सीट पर बैठने को लेकर आरोपी को सीठ दे दी। इस दौरान रास्ते में आरोपी गंदी हरकत करते हुए बस में ही नंगा हो गया,और अपने गुप्तांग का प्रर्दशन करने लगा। युवक की इस गंदी हरकत को देखकर युवती चिल्लाई तो बस में सबारियों ने आरोपी को दबौच लिया।

पब्लिक ने आरोपी की जमकर खेर खबर ली और उक्त मामले की शिकायत डायल 100 को दी। जब पुलिस पहुंची और युवक से पूछताछ की तो युवक ने अपना नाम हाफिज अली पुत्र युसुफ अली उम्र 38 साल निवासी गुना बताया। जिसे पुलिस अपने साथ कोतवाली ले गई। इस मामले में अभी तक पीडिता पुलिस के पास नहीं पहुंची। जिसके चलते उक्त आरोपी पर पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।