Ads 720 x 90

नवोदित SP का पहला आदेश Clean Bold, सिकरवार TI फिर मैदान में | SHIVPURI NEWS

शिवुपरी। पिछले 24 घंटे में पुलिस विभाग की सबसे बडी खबर आ रही हैं,कि नवोदित एसपी का पहला आदेश क्लीन बोल्ड हो गया है,जिले के कोलारस थाने के टीआई सिकरवार फिर मैदान में आ चुके है।

जैसा विदित है कि 8 जून की देर रात एसी शिवपुरी राजेश सिंह चदेंल ने अचानक जिले के थाने का निरीक्षण किया था और कोलारस थाने में अनिमिताएं मिलने के कारण थाना प्रभारी को लाईन हााजिर किया गया था,लेकिन अब यह खबर आ रही हैं कि थाने की कमान पुन:थाने से लाईन भेजे गए टीआई सुरेन्द्र सिेह सिकरवार हाथो में दे दी है। इस घटनाक्रम से शिवपुरी की फिजाओ में चर्चा का बाजार गर्म हो गया है।

बताया जा रहा है कि इस आदेश को पलटने के लिए भोपाल स्तर तक से प्रेशर किया गया है।वही बताया जा रहा है कि कोलारस के एक कांग्रेस नेता जो इन टीआई साहब के रिश्तेदार है और थाने में अब इनका सिक्का भी चल रहा हैं उनके साथ सिंधिया की समीक्षा बैठक बाले दिन सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय के आस-पास सिविल ड्रेस में घूम रहे थे।

कुल मिलाकर एसपी का यह लाईन हाजिर करने का पहला आदेश क्लीन बोल्ड हो गया हैं। इस मामले में एसपी शिवपुरी ने शिवपुरी समाचार डॉट कॉम से बातचीत करते हुए कहा कि यह मेरा ही आदेश था,उसकी गलतियो के कारण उसे लाईन अटैच किया गया था,अब वह एक और मौका मांग रहा है अब यह तो हमें डिसाईड करना है कि हमें क्या करना है।