Ads 720 x 90

गहने गिरवी रखने को लेकर विवाद:पति ने हंसिए से पत्नी की नाक काट डाली | PICHHORE, SHIVPURI NEWS

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम हिम्मतपुर से आ रही है। जहां बीते रोज एक युवक ने अपनी ही पत्नि की हसिए से नाक महज इसलिए काट डाली क्योकि पत्नि उसे गहने गिरवी नहीं रखने दे रही थी। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना पिछोर में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया हैे।

जानकारी के अनुसार सोनू जाटव पुत्र रामदयाल जाटव उम्र 24 साल निवाी हिम्मतपुर की शादी अभी कुछ समय पहले नीतू जाटव के साथ हुई थी। शादी के बाद बीते रोज आरोपी पति सोनू जाटव घर आया और नीतू से गहने मांगने लगा। जब नीतू ने कारण पूछा तो आरोपी पति ने कहा कि उसे रूपयो की आवश्यकता है जिसके चलते वह इस रकम को साहूकार के यहां गिरवी रखने जा रहा है।

जिस पर पत्नि ने रकम देने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में विबाद हो गया। यह विबाद इतना बढ गया कि आरोपी ने हसिया उठाया और अपनी पत्नि पर ही हमला बोल दिया। इस हमले में हसिए से नीतू की नाक कट गई। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना पिछोर में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ धारा 294,323,324,326,506 वी आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।