डॉक्टर और गार्डो ने विधवा महिला से की हाथापाई, मामला पहुंचा कोतवाली | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी के सरकारी अस्पताल से आ रही हैं जहां एक डॉक्टर सहित गार्डो ने मिलकर एक विधवा महिला के साथ हाथापाई कर दी है,बताया जा रहा हैं कि उक्त महिला अपने 3 माह के बच्चे को लेकर ईलाज के लिए लाई थी। बच्चे के ईलाज को लेकर ही यह घटनाक्रम हुआ है। दोनो की पक्षो ने कोतवाली ने आवेदन दिया है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के सरकारी अस्पताल में स्थित एसएनसीयू वार्ड में पोहरी तहसील में आने वाले ग्राम जाफरपुर की रहने वाली महिला संगीता रावत पत्नि स्व:रवि रावत अपने 3 माह के बच्चे को अस्पताल आई थी। बताया जा रहा हैं कि वार्ड में उपस्थित डॉक्टर देवेंद्र वर्मा से उक्त महिला ने अपने बच्चे के ईलाज के लिए आग्रह किया था।

लेकिन चिकित्सक ने देखने से मना कर दिया।महिला के ज्यादा आग्रह करने पर चिकित्सक देवेंद्र वर्मा ने महिला के साथ हाथापाई मौके पर उपस्थित गार्डों के साथ मिलकर कर दी।महिला के रिश्तेदारो के आ जाने पर ही महिला बच पायी।

इस विधवा महिला के साथ कि गयी हाथापाई से जिला चिकित्सालय और चिकित्सको की स्थिति का खुलासा हुआ है। मामला कोतवाली तक जा पहुचा है जहां महिला संगीता रावत ने पूरी घटना की शिकायत दर्ज की है, दूसरी तरफ चिकित्सक भी कोतवाली में पहुच गया।समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने कोई मामला दर्ज नही किया है।
G-W2F7VGPV5M