युवती को परेशान करना मजनू को पड़ा महंगा, मरणासन्न हालत तक मारते रहे, ग्वालियर रेफर | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के करौदी कॉलोनी से आ रही है। जहां बीते रोज एक मजनू की एक युवती के परिजनों ने जमकर मारपीट कर दी। आरोपी मजनू को जब मरा हुआ समझकर छोडकर भागे। मजनू के परिजन उसे लेकर चिकित्सालय पहुंचे। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने युवक के मरणासन्न कथन लेने के बाद आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। वही दूसरे पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मजनू के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार गोलू जाटव पुत्र छोटे लाल जाटव बीते कुछ दिनों से एक युवती को परेशान कर रहा था। जिसपर युवती के रिश्तेदारों सहित परिजनों ने उसे समझाने का प्रयास किया। परंतु मजनू अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। बीते रोज फिर मजनू ने युवती को परेशान किया।  इस बात को लेकर आरोपी कल्लू जोशी पुत्र भगवान दास जोशी,अजय जोशी पुत्र भगवानदान जोशी,विजय पुत्र भगवानदास जोशी,अनिल पुत्र नारायण जाटव ने एक राय होकर गोलू पर हमला बोल दिया।

इस हमले में आरोपीयों ने मजनू को जमकर लात घूसें और डंडों से पीटा, आरोपी जब तक युवक को पीटते रहे जब तक उसे मरा हुआ समझ लिया। उसके बाद मजनू के परिलन भी आ गए। जहां दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस मामले में पुलिस ने मजनू गोलू जाटव की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307, 323, 294, 34, भादवि 3(2)5 एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

वही इस मामले की शिकायत दूसरे पक्ष से कल्लू जोशी ने की। जहां पुलिस ने कल्लू जोशी की शिकायत पर आरोपी गोलू जाटव, सोनू जाटव, ओमप्रकाश जाटव निवासी करौदी कॉलोनी के खिलाफ धारा 324, 323, 294, 506, 34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M