श्रीराम फाइनेंस से कर्ज लेकर खरीदा ट्रेक्टर कबाड़ी को बेचकर किया खुर्द बुर्द, धोखाधडी का मामला दर्ज | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते श्री राम फायनेंस कंपनी के प्रबंधक ने एक युवक सहित चार आरोपीयों पर धोखाधडी कर राशि खुर्द बुर्द करने की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने फायनेंस कंपनी के मेनेजर की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज श्रीराम फायनेंस कंपनी के प्रबंधक राशिद खांन पुत्र रहीस खान उम्र 42 साल ने कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया है कि बीते समय आरोपी रमेश आदिवासी पुत्र प्रीतन आदिवासी निवासी पचावली कोलारस ने उनके यहां से ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 33 एए 5026 खरीदा था। जिसे श्रीराम फायनेंस कंपनी ने फायनेंस किया था। उसके बाद कुछ दिनों तक तो आरोपी इस वाहन की किस्त अदा करता रहा। परंतु बीते कुछ दिनों से उक्त ट्रेक्टर की किस्त नहीं आ रही।

जिसपर कंपनी का कर्मचारी दुर्गेश पचावली पहुंचा और ट्रेक्टर को दिखाने की बात कहने लगा। जिस पर आरोपी ने कर्मचारी को गुमराह कर दिया। उसके बाद जब कर्मचारी ने पता किया तो सामने आया कि उक्त ट्रेक्टर को आरोपी रमेश ने फतेहपुर में वीरन राठौर के यहां कबाड़े में बेच दिया। जब और जानकारी जुटाई तो सामने आया कि इस ट्रेक्टर की किस्त चुकता न करने बाद भी राशि को खुर्द बुर्द करने में शाबू खा और सुरेन्द्र सरदार निवासी राई रोड कोलारस का भी हाथ है। जिसपर पुुलिस ने चारों आरोपीयों के खिलाफ धोखाधडी की धारा 420,406, 120 बी भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।