मैं ईश्वरवादी व आशावादी हूं और सिर्फ ईश्वर से डरता हूं: सांसद केपी यादव | Pichhore News

पिछोर। मैं ईश्वरवादी व आशावादी हूं और सिर्फ ईश्वर से डरता हूं। आशावादी इतना हूं कि मैने अपने जीवन में कभी हार नहीं मानी हैं। जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं, लेकिन यदि हमारी नीयत साफ है और हम सही रास्ते पर चलते हैं तो ईश्वर भी साथ देता है। यह बात सोमवार को पिछोर में धन्यवाद सभा को संबोधित करते हुए गुन-शिवपुरी के नवनिर्वाचित सांसद डॉ. केपी यादव ने कही। यादव आज अपने निर्धारित कार्यक्रम से चार घंटे लेट रात 9 बजे पिछोर पहुंचे। सांसद केपी यादव ने कहा, यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण था, देश के लिए ही नहंी बल्कि पूरे विश्व के लिए महत्वपूर्ण था।

दुनियां की नजर थी हिंदुस्तान किसे प्रधानमंत्री बनाता हैं। मोदी लहर इस चुनाव में चली और मैं सौभाग्यशाली रहा कि मैं भाजपा की तरफ से प्रत्याशी रहा हूं। मैं साधरण किसान का बेटा हूं और बहुत सामान्य हूं। जो पूरे प्रदेश में असंभव लगता था, वो आपने संभव करके दिखाया हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जनता ने बता दिया कि यह प्रजातंत्र हैं, राजतंत्र नहीं है, हम किसी के गुलाम नहीं है। जनता के साथ जो कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहेगा, जनता उसे चुनेगी। जो क्षेत्र के विकास के बारे में तथा बच्चों के भविष्य के बारे में सोचेगा युवाओं को रोजगार मिलना चाहिए।

यहां की जमीन को सिंचाई के लिए सुविधा मिलनी चाहिए जनता उसके साथ जाएगी। उन्होंने कहा कि मेरे आने के बाद मेरे पास जो 50 आवेदन मिले हैं, जिनमें से 49 ऐसे हैं जिनमें पुलिस जबरन परेशान कर रही है। मैं यह नहीं समझपा रहा हूं कि पुलिस में भर्ती कराने के लिए आपके माता-पिता ने कठोर परिश्रम करके पहुंचाया लेकिन आप जनता को परेशान कर रहे हैं, शर्म आती है ऐसे पुलिस अधिकारियों पर यह दुर्भाग्य है कि कुछ लोग पद पाने के बाद लोगों की रक्षा नहीं करते, बल्कि शोषण करने लगते हैं यहां के जनप्रतिनिधि व प्रशासन भी आपका शोषण कर रहा हैं। मैं मंच से कह रहा हूं कि अब तक जो हुआ वो हुआ, लेकिन आगे से यदि जनता को शोषण किया तो मुझ से बुरा कोई नहीं होगा।