Ads 720 x 90

डिलेवरी के पैसे नहीं आए तो आशा को पीटा, बचाने आए पति को भी जमकर पीटा | KOLARAS, SHIVPURI NEWS

कोलारस। खबर जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के ग्राम विजयपुरा से आ रही है। जहां बीते रोज गांव में पदस्थ आशा कार्यकर्ता कैंप लगाने गई थी इसी दौरान डिलेवरी के पैसे नहीं आने को लेकर गांव के ही दो आरोपी कार्यकर्ता से भिड गए। जहां आरोपीयों ने कार्यकर्ता के साथ जमकर मारपीट की। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना रन्नौद में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रचना पत्नि कमल जोशी उम्र 2 साल निवासी बीजरी स्वास्थ्य विभाग में आशा के पद पर पदस्थ है। बीते रोज रचना अपने पति के साथ ग्राम विजयपुरा में गर्भवती महिलाओं को टीकाकरण कर रही थी। तभी गांव का ही आरोपी भानू प्रताप लोधी आया और आशा कार्यकर्ता को डिलेवरी के पैसे नहीं आने का कारण पूछने लगे। जिसपर आशा ने कहा कि वह नही बता सकती उसने कागज जमा कर दिए। अब तो अस्पताल से ही पता चलेगा।

बस इसी बात को लेकर आरोपी भानू प्रताप लोधी कार्यकर्ता को गाली गलौच करने लगा। जब कार्यकर्ता ने विरोध किया तो आरोपी ने महिला को पीट दिया। जब उसका पति बचाने आया तो आरोपी के साथी राजू लोधी ने उसके पति के साथ मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा 353,332,294,506,34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।