Ads 720 x 90

सर्राफा दुकान से दिन दहाडे सोने का पेंडिल ले उडा चोर, CCTV में कैद | karera News

करैरा। खबर जिले के करैैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज कस्बे के मैन बाजार में स्थित अवंतिका जैलर्स की दुकान से एक चोर सोने के लेडीज फूल खरीदने के चलते दुकानदार की आंखों के सामने लेडीज पेंडिल लेकर दौंड कर भाग गया। इस मामले की शिकायत पीडित दुकानदार ने दिनारा थाने में की। जहां पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार दिनारा के मैन बाजार में स्थित अन्नू पुत्र रामबाबू सोनी की अवंतिका जैलर्स के नाम से दुकान पर मंगलवार की दोपहर करीब 3 बजे एक बदमाश सोने के कानो फूल खरीदने के लिए आया तो दुकान मालिक के सहयोगी कर्मचारी ने बदमाश को सोने के लेडीज फूल दिखाने के लिए सोने का बड़ा बॉक्स उठाया और उसमे से एक फूल की डिब्बी में से कुछ फूल दिखाए इतने में ही चोर ने बड़े बॉक्स में रूमाल के सहारे लेडीज पेंडल की एक छोटी प्लास्टिक की डिब्बी में पार कर जेब मे रख ली।

जब दुकान कर्मचारी को शक हुआ तो उसने कहा कि ऊपर की जेब मे आपने हमारा कुछ सामान चुरा कर रख लिया तो चोर ने मना किया इतने में दुकान कर्मचारी ने उसकी ऊपर की जेब मे हाथ डाल दिया तो चोर ने दुकान कर्मचारी का जोर से हाथ हटा कर दौड़ लगा दी औऱ भाग गया। दुकान कर्मचारी के हाथ मे चोर की जेब मे से रूमाल खिंच कर हाथ मे गया पर पेंडिल की डिब्बी उसी की जेब मे रह गई ।

दुकानदार कर्मचारी का कहना है की दुकान से 20 फ़ीट की दूरी पर एक व्यकि बाइक पर सवार होकर खड़ा था की चोर उसकी गाड़ी पर बैठ कर भाग गया । दुकान मालिक अन्नू सोनी क़ा कहना है कि चोरी हुए लेडीज पेंडिल का बजन 70 से 80 ग्राम के बीच का है ।  दुकानदार ने सीसीटीव्ही कैमरा चेक किया तो वह चोर रूमाल की आड़ में चोरी करते दिख रहा है । दुकान मालिक अन्नू सोनी ने चोर पक़डने वाले को 5 हजार रुपय का इनाम देने की घोषणा की है इधर दिनारा पुलिस भी चोर की फ़ोटो प्राप्त होने पर सक्रियता से तलाश में जुट हुई है।