पत्रकार के साथ मारपीट करने वाले BJP E नेता भानु गुप्ता ने अब नपा के सहायक यंत्री को पीटा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर में पुलिस की कारगुजारी के चलते आरोपी खुलेआम घूम रहे है। जिसका कारण यह सामने आ रहा है कि पुलिस द्वारा आरोपीयों को खुली छूट देने के चलते अब हालात यह हो गए है कि आरोपी सरेआम शासकीय कर्मचारीयों के साथ मारपीट पर उतारू हो गए है। इसी के चलते अभी हाल ही में आम रास्ता रोककर चक्काजाम कर रहे भानू गुप्ता ने नईदुनिया अखबार के फोटो जर्नलिस्ट के साथ मारपीट कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने साधारण धाराओं में मामला दर्ज कर मामले से इतिश्री कर ली थी। परंतु अब फिर आरोपी ने नगर पालिका के सहायक यंत्री को निशाना बनाते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। बताया जा रहा है उक्त नेता भाजपा का नेता है। जो स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया के साथ साथ अपने आप को राजमाता का खास बताता है।

जानकारी के अनुसार नगर पालिका परिषद शिवपुरी में सहायक यंत्री के पद पर पदस्थ साहिल मैदावाला पुत्र राजेश मैदावला ने कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया है कि वह शासकीय कार्य के लिए आफिस जा रहा था। तभी आफिस के बाहर आरोपी भानू गुप्ता मिला और उसने उसका रास्ता रोककर कहा कि मेरी नाली की मरम्मत करा दो। जिसपर सहायक यंत्री ने आज नाली साफ नहीं होने और कल काम कराने की बात कही।

इस पर आरोपी भडक गया और उसने नपा के सहायक यंत्री को जमकर गाली दे डाली। जब उसे गाली देने से रोका तो आरोपी ने सहायक यंत्री के साथ मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी भानू गुप्ता के खिलाफ धारा 341.353.294.506 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। यहां बता दे कि आरोपी अभी कुछ दिनों पूर्व भी पत्रकार राहुल अष्ठाना के साथ भी मारपीट कर चुका है। जिसपर पुलिस ने आरोपी को खुली छूट दे रखी है। इसके चलते आरोपी के हौसले बुलंद है।