थोक सब्जी मंडी में चेन स्नैचिंग, बाइक से चेन लूटकर भाग रहा था, पब्लिक ने दबोच लिया | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के आर्य समाज रोड पर स्थिति थोक सब्जी मंडी से आ रही है। जहां बीते रोज एक महिला के साथ दो आरोपीयों ने महिला के गले से चेन छीनकर भागने लगे। उक्त आरोपीयों के पीछे बाईक से दो स्थानीय लोग पडे और आरोपी को कस्टम गेट पर दबौच लिया। तत्काल इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर दूसरे आरोपी की तलाश की। जहां पुलिस ने इस मामले के दोनों आरोपीयों को दबौचकर उनके खिलाफ लूट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार प्रेम वर्मा पत्नि उम्मेद वर्मा निवासी प्रज्ञा बाल मंदिर स्कूल के पास नवाब साहब रोड शिवपुरी पड़ौसी के बेटे आशिक धाकड़ के साथ बाइक से सब्जी खरीदने आई थी। इसी दौरान पीछे से दो युवक आए और प्रेमा वर्मा के गले से एक तौला वजनी चैन खींचकर भागने लगे। महिला के चिल्लाने पर बदमाशों को पकड़ने लोगों ने भी दौड़ लगा दी। खुड़े की तरफ भागते समय लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया।

सिटी कोतवाली थाने सूचना देकर पुलिस को बुलाकर बदमाश को सुपुर्द कर दिया है। पूछताछ में युवक ने अपना नाम पवन पुरी पुत्र जगदीश निवासी खुड़ा शिवपुरी बताया है। उसके बाद पुलिस ने उक्त आरोपी से साथी के बारे में पूछा तो दूसरे साथी का नाम सुनील कुशवाह निवासी शिवपुरी आया। जिस पर पुलिस ने उक्त आरोपी के घर दविस देकर उसे भी हिरासत में ले लिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ धारा 392 भादवि 11.13 एमपीडीपी के एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश कर दिया है। जहां से आरोपीयों को जेल भेज दिया है।