Ads 720 x 90

11 को बैठक लेने आ रहे नवनिर्वाचित सांसद केपी यादव, इन योजनाओ पर होंगी चर्चा | Shivpuri News

शिवपुरी। गुना-लोकसभा के नवनिर्वाचित सांसद केपी यादव कल सरस्वती विदयापीठ शिवपुरी में आयोजित हुए संघ के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। वहां उन्होने मिडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे जानकरी मिली हैं कि शिवपुरी में कई समस्याए हैं।

आगे बातचीत में सांसद केपी यादव ने कहा कि अभी मुझे यहां की समस्याओं को समझना है। चुनाव के दौरान यहां पानी,सड़क,सीवर की शिकायतें लोगों से सुनने को मिली थीं। इसलिए इन सभी समस्याओं और चल रही योजनाओं की जानकारी के लिए मैं कलेक्टोरेट में 11 को बैठक लेने आ रहा हूं।

जिले में पानी, उद्योग, सिंचाई, शिक्षा और स्वास्थ्य पर काम होना है: यादव
उन्होने कहा कि पूरे चुनाव में मोदी लहर थी। जनता ने मुझे भरपूर आर्शीर्वाद दिया। लोकल में जो मुद्दे थे उनमें शिवपुरी में पानी की समस्या थी। दूसरा यहां उद्योग नहीं है,तीसरा सिंचाई के लिए पर्याप्त साधन नहीं है।शिक्षा और स्वास्थ्य पर भी काम होना है। मैने अशोकनगर और गुना में कलेक्टोरेट में बैठक ली है।

अब 11 को यहां भी बैठक लूंगा और अधिकारियों से योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी लेकर इनको जल्द पूरा कराऊंगा। नवनिर्वाचित सांसद डॉ के पी यादव पहली बार शिवपुरी आए हैं। इस दौरान कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी,पूर्व विधायक प्रहलाद भारती,जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी,राजू बाथम और मुकेश सिंह चौहान उनके साथ थे।