ढाई माह से गिरफ्तार नहीं हुए हैं, मुझे गोली मारने वाले, अब दे रहे है धमकी | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर के बड़ौदी के पास बालाजी धर्मकांटे पर ढाई माह पूर्व एक युवक को गोली मार दी थी। पेट में गोली लगने से घायल सुरेंद्र गोस्वामी को इलाज के लिए ग्वालियर भर्ती कराया गया था। पुलिस ने पोहरी निवासी नवाब खान व दो अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया था। लेकिन अभी तक आरोपियों को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है। 

फरियादी सुरेंद्र गोस्वामी पुत्र जगदीश गिरी निवासी बड़ौदी शिवपुरी ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया है। सुरेंद्र का कहना है कि 26 फरवरी को दर्ज एफआईआर के बाद आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। सुरेंद्र का कहना है कि आरोपी उसे मार देंगे। इसलिए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। 

आरोपी पुलिस प्रकरण वापस लेने के लिए धमका रहे हैं। राजीनामा नहीं करने पर मुझे व मेरे परिवार के सदस्यों को जान से खत्म करने की धमकी दे रहे हैं। जिससे पूरा परिवार भयभीत है। फरियादी का कहना है कि आरोपियों के डर से उसके घर के सदस्य काम-धंधे पर नहीं जा पा रहे हैं। अधिकारियों ने मामले में आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। 
G-W2F7VGPV5M