Ads 720 x 90

मुरैना के गौरव की करैरा में हत्या, लेन-देन का कारण आ रहा है सामने | KARERA, SHIVPURI NEWS

करैरा। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र से आ रही है कि करैरा स्थित एक तालाब में लाश होने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने लाश की शिनाख्त की तो वह लाश ग्वालियर से लापता हुए मुरैना के युवक की निकली। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। बताया जा रहा है कि युवक की लेन—देने के कारण हत्या की अशांका जताई जा रही हैं।

 जानकारी के मुताबिक करैरा थाना पुलिस को शैतान पुत्र सरवन परिहार ने 23 मई की सुबह गणेशखेड़ा तालाब में लाश पड़ी होने की सूचना दी थी। पुलिस ने लाश बाहर निकाली और पीएम कराया। दिन भर शिनाख्ती के प्रयास के बाद लाश को जमीन में दफना दिया। 25 मई को युवक के परिजन ढूंढते हुए करैरा आए।

मृतक की शिनाख्त गौरव तोमर (28) पुत्र राजवीर तोमर निवासी खड़ियाहार थाना सिहौनियां जिला मुरैना के रूप में हुई है। गौरव ग्वालियर रेलवे स्टेशन से 22 मई को निकला था। तभी से उसका सुराग नहीं लगा। परिजनों ने पड़ाव थाना ग्वालियर में गुमशुदगी भी दर्ज कराई है। शिनाख्त कर लेने पर करैरा पुलिस ने परिजनों को शव सुपुर्द कर दिया है।

लेनदेन को लेकर हत्या की आशंका
पुलिस के अनुसार गौरव अपनी स्विफ्ट कार टैक्सी पर चलाता है। वहीं पार्टनरशिप में ठेकेदारी करने की बात भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि गौरव ने किसी को चैक दिया था जो बाउंस हो गया। इसी वजह से तीन लोग ग्वालियर आए और यहां से उसके साथ करैरा आ गए। संबंधित लोगों द्वारा ही गौरव को मौत की नींद सुलाने की संभावना है।

पीएम रिपोर्ट का इंतजार है
23 मई की सुबह गणेशखेड़ा तालाब में युवक की लाश मिली थी। 25 मई को परिजनों ने गौरव के रूप में शिनाख्त कर ली है। शरीर पर चोट के निशान नहीं है। इसलिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। फिलहाल मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। राकेश शर्मा, टीआई, थाना करैरा




Virus-free. www.avg.com