Ads 720 x 90

ट्रैक्टर से कुचलकर बच्ची की मौत, पिता ने चालक को जिम्मेदार ठहराया, मामला दर्ज करने की मांग | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। अपने खेत से लौटते वक्त मां के साथ आ रही 11 साल की बच्ची को ट्रैक्टर ने कुचल दिया था। मामले में मृतिका के पिता ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक शिवपुरी को शिकायती आवेदन दिया है। ट्रैक्टर मालिक व उसके परिजनों पर राजीनामे के लिए धमकाने का आरोप लगाया है। ट्रैक्टर चालक को बेटी की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए तेंदुआ थाने में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार देवलाल जाटव पुत्र सोडू जाटव निवासी डेहरवारा का कहना है कि मेरी पत्नी रामकुंवर जाटव और बेटी भावना जाटव (11) हमारे गांव का चंद्रभान धाकड़ के खेत पर प्याज खुदवाने ट्रैक्टर पर बिठाकर ले गया था। चंद्रभान ने अपने घर पर ट्रैक्टर से पत्नी व बेटी को उतारते समय लापरवाही बरती। बेटी भावना ट्रैक्टर की चपेट में आ गई।

ट्रैक्टर का पहिया भावन के पेट के ऊपर से निकल गया। जिससे भावना गंभीर रूप से घायल हो गई। जिला अस्पताल शिवपुरी में इलाज के दौरान बेटी की मौत हो गई। लेकिन तेंदुआ थाना पुलिस ने अभी तक ट्रैक्टर मालिक चंद्रभान धाकड़ के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। थाने में शिकायत करने पर चंद्रभान व उसके परिवार के सदस्य हमें धमकी दे रहे हैं। राजीनामे के लिए दबाव बनाया जा रहा है। मामले में ट्रैक्टर चला रहे मालिक चंद्रभान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए।