खबर का असर: खबर के बाद हरकत में आई भाजपा, सिद्धू की सभा की जडी​ शिकायत | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज एक बार फिर शहर के सबसे ज्यादा पढें जाने बाले न्यूज पोर्टल शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की खबर का बडा असर हुआ है। शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की खबर प्रकाशन के बाद हरकत में आई भाजपा ने सिद्धू की सभा को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। उक्त मामले को सबसे पहले शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने सिंधिया और सिद्धू का किक्रेट मैच, आचार सहिता का उल्लंघन, टीम घोषित | SHIVPURI NEWS नामक शीर्षक से प्रमुखता से प्रकाशित किया था। 

इस खबर प्रकाशन के बाद भारतीय जनता पार्टी लोकसभा प्रत्याशी के चुनाव अभिकर्ता नरेंद्र विरथरे ने सहायक निर्वाचन अधिकारी महोदय को कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा नियम विरूद्ध अनाधिकृत स्थान पर सभा एवं खेल परिसर में झंडे बैनर पोस्टर लगाने पर शिकायत की। शिकायत में कहा गया कि कार्यालय कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट शिवपुरी के द्वारा राजनीतिक संबोधन हेतु सात स्थान चिन्हित किए गए हैं।

जिसमें यह खेल परिसर नहीं आता है। जबकि शासकीय स्टेडियम माधवराव सिंधिया खेल मैदान पर क्रिकेट के मैच आयोजन एवं राजनैतिक संबोधन के लिए जिला प्रशासन के द्वारा स्टार प्रचारक नवजोत सिंह और गुना लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया को अनुमति दी गई है।

खेल परिसर में काग्रेस ने द्वारा राजनीतिक झंडे और कांग्रेसी नेता कमलनाथ ज्योतिरादित्य , नवजोत सिंह ,राहुल गांधी, सोनिया  के कट आउट लगाए गए हैं जो कि आपकी अनुमति आदेश क्रमांक 2019/ 82 में खेल परिसर में इस तरह के झंडे झंडे बैनर लगाने की अनुमति नहीं दी गई है। भाजपा चुनाव में अभिकर्ता नरेंद्र विरथरे ने कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य एम सिंधिया द्वारा आदर्श आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है जिस पर महोदय को शीघ्र  आयोजको के विरुद्ध एफ आई आर की मांग की है।

G-W2F7VGPV5M