12 जून को होनी थी रूपेन्द्र की शादी,लेकिन हादसे ने ले ली जान | BAIRAD, SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
बैराड। जिले के बैराड थाना क्षेत्र से खबर आ रही है कि थाना क्षेत्र में आने वाले पचीपुरा तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने स्थानीय मछुआरों एवं होमगार्ड टीम की मदद से तालाब में 4 घंटे रेस्क्यू कर कांटे की मदद से युवक का शव निकाला। बताया जा रहा है कि उक्त युवक की शादी 12 जून को होनी थी। 

जानकारी के अुनसार रूपेन्द्र पुत्र माखन जाटव निवासी नानौरा थाना पोहरी अपने बड़े भाई देव सिंह चचेरे भाई सोनू और अनिल के साथ आवारा घूमने वाली गायो को आज सुबह लगभग 9 बजे बैराड थाना क्षेत्र के गांव सापरार गांव के पास स्थित पचीपुरा के तालब में से गायो को पार करा रहा था। 

गायों को दूसरी तरफ निकालते समय एक गाय कीचड़ में फंस गई, जिसे चारों भाई निकालने गए थे लेकिन उन्हें पानी की गहराई का अंदाजा नहीं था। रूपेंद्र एकदम गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा बड़े भाई देव सिंह, चचेरे भाई सोनू और अनिल ने पानी में डूब रहे रूपेन्द्र को बचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए।

युवक के पचीपुरा तालाब में डूबने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे बैराड़ थाना प्रभारी आलोक सिंह भदौरिया ने स्थानीय मछुआरों और होमगार्ड टीम की मदद से युवक के शव को तालाब से निकालने का प्रयास किया। करीब 4 घंटे की कवायद के बाद होमगार्ड टीम ने तालाब से युवक का शव निकाला। बता दें कि 12 जून को मृतक रूपेंद्र की शादी थी।
G-W2F7VGPV5M