Ads 720 x 90

सिंधिया जी बदला लेना है तो कांग्रेस सहित गांधी खानदान से ले जिन्होने आपकी दादी को जेल में रखा: सुरेन्द्र शर्मा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। ज्योतिरादित्य सिंधिया के बदला लेने के बयान पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं लोकसभा सह संयोजक सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि ज्योतिरादित्य इंदौर की सुमित्रा महाजन जी के लिए दिए गए बयान पर मैं कहना चाहता हूं कि सुमित्रा ताई जी की चिंता आप ना करें उनकी चिंता आप भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर छोड़िए।

अगर आपको बुजुर्गों से किए अपमान बदला लेना है तो राहुल गांधी सहित पूरे गांधी खानदान से लिजिये जिन्होंने आपकी दादी परम श्रधेय राजमाता साहब को आपातकाल के दौरान 19 महीने जेल में डालने का पाप किया व आपके पूरे परिवार को परेशान किया साथ ही बदला उस कांग्रेस से ले जिसने आपके पिताजी को मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया और आपके पिता जी पर हवाला के झूठे आरोप लगाकर काँग्रेस से बाहर कर दिया।

पूरी कोशिश की स्व.माधव राव सिंधिया जी लोकसभा में न पहुँचे,और तो और आप भी पूरे प्रदेश में अबकी बार सिंधिया सरकार कहते फिरते रहे और आपको भी मुख्यमंत्री न बनाकर कमलनाथ जी को मुख्यमंत्री बना दिया आपका प्रदेश काँग्रेस अध्यक्ष बनने का सपना भी सपना ही रह गया इसलिए मैं कहना चाहूंगा कि आपको बदला लेना ही है तो राहुल गांधी सहित पूरी कांग्रेस से लेना चाहिए जिन्होंने कदम पर आपके परिवार और आपका अपमान किया।