SHIVPURI NEWS - शादी के लिए नाबालिग का अपहरण, झांसी में किया बलात्कार, मां-बेटा गिरफ्तार

Bhopal Samachar

करैरा। शिवपुरी जिले के करैरा थाना अंतर्गत कस्बे के पहाड़िया मोहल्ला से शादी करने के लिए एक नाबालिग का अपहरण व बलात्कार करने वाले नाबालिग आरोपी सहित अपहरण में सहयोग करने वाली आरोपित की मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 25 जून को एक नाबालिग अपचारी ने पहाड़िया मोहल्ला से एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का शादी की मंशा से अपहरण किया और उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पीडिता को बरामद कर उसके बयान लिए। बयानों में पीड़िता ने बताया कि आरोपित ने बहला फुसला कर उसका अपहरण किया और उसे झांसी ले गया।

झांसी में उसने 27 जून तक उसे किराए के कमरे में रख कर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि इस पूरी वारदात में आरोपित की मां सुमन ने उसका साथ दिया और उस पर शादी करने के लिए दबाव बनाया। इसके बाद आरोपी व उसकी मां सुमन, पीड़िता को किराए के कमरे में छोड़ कर भाग गए।

पुलिस ने आज दोनों को ग्राम केनवाया आदिवासी मोहल्ला खोड़ से गिरफ्तार कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। आरोपित को गिरफ्तार करने में टीआई विनोद छावई, उनि अंजली सिंह, सउनि शैलेन्द्र सिंह चौहान, सउनि सुबोद टोप्पो, प्रआर राजेन्द्र यादव, आर नरेन्द्र राजपूत, सतेन्द्र सिंह सिकरवार, संदीप चौहान, एनआरएस आनन्द यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही।