SHIVPURI NEWS - पति पर बच्चों का अपहरण कर लिया, धंधा नहीं किया तो घर से भगा दिया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां आज एक विवाहिता शिकायत लेकर पहुंची कि मेरा पति अपने साथियों के साथ मेरे घर आया और मेरे चारों बच्चों का अपहरण करके ले गया। बताया जा रहा हैं कि मेरा पति मुझसे धंधा करने की कहता हैं कि तुझे मेरे साथ रहना हैं तो धंधा कर नहीं जा निकल जा।

जिसके बाद मैं अपने बच्चों को साथ करैरा में किराए से अपनी दीदी के पास रहने लगी। जिसके बाद मेरा पति घर आया और मेरे बच्चों को उठाकर ले गया। जिसके बाद मैं करैरा थाने शिकायत करने पहुंची,जहां पुलिस ने मेरी कोई सुनवाई नहीं की।

जानकारी के अनुसार निवासी करैरा थाना क्षेत्र की रहने वाली भारती प्रजापति पुत्री बारेलाल प्रजापति ने बताया कि मेरी शादी आज से करीबन 14 साल पहले बैराड़ के रहने वाले धर्मेंद्र प्रजापति से हुई थी जिसके बाद हमारे यहां चार बच्चे हुए, तथा कुछ समय बाद मेरे पति ने मेरे साथ लड़ाई-झगड़ा करना शुरू कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि मेरा पति धर्मेन्द्र मुझसे धंधा करने के लिए कहता हैं इसी कारण में परेशान होकर अपनी दीदी के पास करैरा जाकर किराए से रहने लगी। और अभी केवल मुझे 6 महीने ही हुए हैं अपनी बहन के पास, और मेरा पति मुझे फिर से परेशान करने लगा। तथा वह कल रात को 11 बजे में अपनी दीदी के यहां थी, और जब में वहां से लौट रही थी तो मैंने देखा तो मेरे देवर की फोर व्हीलर गाड़ी में मेरा पति और उसके साथ कई लोग थे जिनके साथ मेरे चारों बच्चे भी थे।

वह उनका अपहरण करके ले जा रहा था। जब मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह नहीं रुके और आसपास के लोगों ने भी उन लोगों को रोकने की कोशिश की थी, जिसके बाद मेरी बहन ने उनकी गाड़ी का नंबर भी नोट कर लिया। लेकिन वह नहीं रुके और वहां से फरार हो गये। जिसके बाद में थाने पहुंची जहां मैंने शिकायत दर्ज करवाई,लेकिन वहां मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई और मेरे बच्चों को नहीं ढूंढा गया।