SHIVPURI NEWS - जिला स्तरीय पूर्व सैनिक रैली व रोजगार मेला, स्वास्थ्य परीक्षण भी होगा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। जिला स्तरीय पूर्व सैनिक रैली व रोजगार मेले का आयोजन 26 जून बुधवार को गुना जिले के जिला पंचायत रेस्ट हाउस अम्बेडकर चौराहा गायत्री मंदिर के सामने स्थित शुभ विदाई गार्डन में किया जाएगा।

जिला सैनिक कल्याण गुना के संयोजक कैप्टन महावीर सिंह सिसोदिया (से.नि) ने जिले के समस्त पूर्व सैनिकों को सूचित किया है कि इस मौके पर भूतपूर्व सैनिकों की पेंशन संबंधी समस्याओं व स्पर्श पोर्टल की समस्याएँ, अभिलेख कार्यालय के पत्राचार की समस्याएँ, बैंक संबंधी समस्याएं, अंशदायी स्वास्थ्य योजना संबंधी समस्याएं, कैंटीन कार्ड संबंधी समस्याओं का समाधान संबंधित विभागों से आये हुए अधिकारी एवं कर्मचारी द्वारा किया जायेगा।रोजगार के लिए निजी क्षेत्र की कंपनियां भी आ रही हैं जो कि रोजगार के अवसर प्रदान करेंगी।

इसके अतिरिक्त विभिन्न डॉक्टरों द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण, नेत्र परीक्षण भी किया जाएगा। कैंटीन की सुविधा के साथ-साथ राज्य सैनिक बोर्ड व केंद्रीय सैनिक बोर्ड द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी विस्तृत रूप से दी जायेगी। समस्त भूतपूर्व सैनिकों से अपील है कि अधिक से अधिक संख्या में पधार कर रैली के आयोजन को सफल बनाएँ। साथ ही समस्त पूर्व सैनिक अपने साथ अपने पहचान पत्र के साथ सैनिक दस्तावेज अवश्य साथ लायें।