SHIVPURI NEWS - पोहरी में फिंगर प्रिंट से पुलिस ने किया 3 चोरिया का किया खुलासा,भिंड के चोर

Bhopal Samachar

शिवपुरी जिले की पोहरी थाना पुलिस ने पूर्व में हुई थाना क्षेत्र में तीन चोरियों का खुलासा कर दिया है। इस खुलासे की खा बात है कि चोरी का खुलासा फिंगर प्रिंट के जरिए हो सका है। बता दें कि राठ खेड़ा गांव में 18 अगस्त-2023 को दुर्गेश, देशराज धाकड़ के घर सोने चांदी के जेवरात सहित 28 हजार रुपए नगदी चोरी हो गई।

इसके बाद 31 जनवरी 2024 को घटाई गांव में नरेश धाकड़, द्वारिका धाकड के घर सोने-चांदी के जेवरात सहित कुल 1 लाख 15 हजार की चोरी हो गई थी। पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वाड, फिंगर एक्सपर्ट ने चांस प्रिंट लिए गए थे।

फिंगर एक्सपर्ट की तरफ से लिए गए चांस प्रिंट की जांच के दौरान लैब में उदयवीर गुर्जर निवासी महाराजपुरा ग्वालियर के चांस प्रिंट मैच हुए थे। इसके बाद पुलिस ने उदयवीर गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया था। उदयवीर गुर्जर ने अपने दो साथियों के नाम भानू गुर्जर निवासी भूरे का पुरा जिला भिंड, कल्लू गुर्जर निवासी इटावली जिला मुरैना के नाम बताए थे।

उदयवीर गुर्जर ने बताया कि वह अलग-अलग दिन चोरी की घटना को अंजाम देने बाइक पर सवार होकर आए थे। चोरी की वारदात को अंजाम देकर वापस चले गए थे। पुलिस ने आरोपी उदयवीर गुर्जर की गिरफ्तारी के बाद भानू गुर्जर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। जबकि मामले में आरोपी कल्लू गुर्जर फरार है।
G-W2F7VGPV5M