SHIVPURI NEWS - जयपुर के कंबल बेचने वाले की भडौता रोड पर बाइक एक्सीडेंट में मौत,दो घायल

Bhopal Samachar

कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस थाना सीमा में दो बाइक आमने सामने टकरा गई,इस घटना में एक बाइक सवार और दो युवकों के घायल होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि घायलों का उपचार के लिए कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सभी बाइक सवार राजस्थान के रहने वाले है। कोलारस क्षेत्र मे वह अपने काम से आ रहे थे।

जानकारी के अनुसार आज सुबह भडौता रोड पर स्थित पुलिया के पास दो बाइकों की आमने सामने से टकरा गई। बाइक की आपसी भिड़ंत इतनी जोर से हुई कि बाइक चालक अनवर पुत्र उम्र 24 साल पुत्र गुलाब खान निवासी जयपुर जिले के सिरसिया गांव,की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया गया है कि अनवर कंबल बेचने का काम करता है। जो गांव की दुकानों से भुगतान लेकर वापस लौट रहा था। वहीं इस घटना में दूसरी बाइक पर सवार राजस्थान के कस्बा थाना के रहने वाले रवि पुत्र रामदयाल जाटव (34) और रामदयाल पुत्र डब्लू जाटव (72) गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि पिता-पुत्र कोलारस तहसील काजीखेड़ी गांव गमी में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है।
G-W2F7VGPV5M