SHIVPURI NEWS - शासकीय छात्रावास के गार्ड रूम मे फंदे पर लटका मिली चौकीदार की लाश,पढिए मामला

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा थाना सीमा में शासकीय बालिका छात्रावास में आज शनिवार की सुबह छात्रावास में चौकीदारी का काम करने वाले की लाश गार्ड रूम में लटकी मिली है। बताया जा रहा है कि आज सुबह जब चौकीदार का भांजा और बेटा छात्रावास पर पहुंचे थे और गार्ड रूम में जाकर देखा तो चौकीदार के लाश फांसी के फंदे पर लटक रही थी। सूचना पर मौके पर पहुंची सतनवाड़ा पुलिस ने शव का फंदे से उतारते हुए लाश को पीएम हाउस भेजते हुए इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

सतनवाडा गांव में रहने वाला कमरलाल धाकड़ गांव के ही शासकीय बालिका छात्रावास में चौकीदारी का काम करता था। कमर की उम्र 60 वर्ष से अधिक थी और वह और उसकी पत्नी बीमार भी रहती थी। कमर लाल पैसो के अभाव में अपना और अपनी पत्नी का इलाज नहीं करा पा रहा था और इसी के मानसिक तनाव में भी रहने लगा था,माना जा रहा है कि इन्ही सब परेशानियों के कारण उसने अपने जीवन को खत्म करने वाला कदम उठाया है,पुलिस को गार्ड रूम में सुसाइड नोट नहीं मिला है।  

सतनबाड़ा थाना प्रभारी राजकुमार चाहर ने बताया आज सुबह छात्रावास पर कमर लाल धाकड़ का बेटा और भांजा पहुंचा था। जहां उन्हें कमरलाल फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। सूचना के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के पास कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
G-W2F7VGPV5M