SHIVPURI NEWS - जिले में तीन दुकानो में लगी आग, किराना,रेडीमेड, फुटवेयर सहित हलवाई की दुकान भी स्वाहा

Bhopal Samachar

कोलारस। खबर कोलारस विधानसभा से मिल रही है। जहां एबी रोड पुराने पुल के पास संचालित दुकानों में आज सुबह अचानक आग भड़क गई। सूचना पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया। दुकानों में लाखों का नुकसान हुआ है।

जानकारी के अनुसार कोलारस के एबी रोड स्थित दो दुकानों में आज सुबह आग भड़क गई। किराना एवं रेडीमेड और फुटवियर की दुकान में आज सुबह आग लगते हुए राहगीरों ने देखा तो मौके पर दुकान संचालक को बताया किराना दुकान संचालक सिद्धार्थ कुशवाह ने बताया कि आगजनी की घटना में उसे करीब तीन लाख का नुकसान हुआ है।

वही रेडीमेड और फुटवियर संचालक साजिद खान ने बताया उसे भी ढाई लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है। सूचना पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया। आग किन कारणों से लगी इसकी जानकारी नहीं लग सकी है। दुकान में हुई आगजनी की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई गई है। 

इधर हलवाई की दुकान भी हुई स्वाहा

शिवपुरी जिले के नरवर कस्बे के पुराने बस स्टैंड के पास एक मिठाई की दुकान में बुधवार की रात आग भड़क गई। सूचना के बाद मौके पहुंचकर फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया। इस घटना में दुकानदार को करीब ढाई लाख का नुकसान हुआ है। आग का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।

नरवर कस्बे के रहने वाले राजू कुशवाह ने बताया कि वह बुधवार की रात 9 बजे अपनी मिठाई और चाय-नाश्ते की दुकान बंद कर घर चला गया था। रात एक बजे दुकान में आग लगने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचा तो दुकान धूं-धूं कर जल रही थी।

दुकान में आग भड़कने की सूचना पर से फायर बिग्रेड भी मौके पर पहुंच गई थी। जिसने आग पर जैसे-तैसे काबू पाया। लेकिन तब तक दुकान में रखा सारा सामान जानकर खाक हो गया।

दुकानदार राजू कुशवाह ने बताया कि दुकान में आग किन कारणों से लगी इसका पता नहीं लग सका है। आज की इस घटना में उसे करीब ढाई लाख का नुकसान हुआ है। आज सुबह नरवर तहसील के कर्मचारी नुकसान का मौका मुआयना करके गए हैं।
G-W2F7VGPV5M