SHIVPURI NEWS - नगर पालिका के स्वास्थ्य अधिकारी योगेश शर्मा लापता,गुमशुदगी दर्ज

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी नगर पालिका मे प्रभारी हेल्थ ऑफिसर के रूप में पदस्थ योगेश शर्मा अचानक से गायब हो गए। बताया जा रहा है कि दोपहर साढ़े ग्यारह बजे तक योगेश शर्मा अपनी आफिस में थे उसके बाद वह किसी को दिखाई नहीं दिए है। योगेश शर्मा की गुमशुदगी सिटी कोतवाली में दर्ज कराई जा चुकी है।

जानकारी के अनुसार नगर पालिका के प्रभारी एचओ योगेश शर्मा आज अपनी बाइक से नगर पालिका शिवपुरी पहुंचे थे। इसके बाद वह अपने ऑफिस में गए और साढ़े ग्यारह बजे तक वह आफिस में देखे गए,लेकिन उसके बाद योगेश शर्मा अचानक से गायब हो गए।

जानकारी मिल रही है कि योगेश शर्मा के स्टाफ ने फोन लगाया तो उनका मोबाइल स्वीच आफ मिला। जब थोडी देर बार मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन मोबाइल लगातार बंद हा रहा था। स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी ने फोन घर पर लगया वहां भी उनकी लोकेशन नहीं मिली।  

बताया जा रहा है कि मामला जब संदिग्ध हो गया जब योगेश शर्मा की बाइक नगर पालिका परिसर मे खडी थी और सरकारी कार भी नगर पालिका में ही थी। कर्मचारियों ने अपने स्तर पर तलाशने का प्रयास किया लेकिन शाम तक योगेश शर्मा की जानकारी नहीं मिली। मामला सीएमओ ओर नगर पालिका अध्यक्ष तक पहुंच गया,देश शाम तक योगेश शर्मा की गुमशुदगी कोतवाली पुलिस में दर्ज कराई गई। 
G-W2F7VGPV5M