SHIVPURI NEWS - शराबी युवक के उत्पात के कारण 2 घंटे तक पुलिस को बिजली बंद रखनी पड़ी, पढ़िए क्यों

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती कस्बे में एक शराबी 2 घंटे तक उत्पात मचाता रहा,उसके नौटकी के कारण भौंती कस्बे के लोग इस भीषण गर्मी में लोग बिना कूलर पंखे के बैठे रहे। बताया जा रहा है कि कस्बे का युवक शराब के नशे में बिजली के खंभे पर लगे ट्रांसफार्मर पर चढ गया। युवक की किस्मत अच्छी थी जिस समय वह खंभे पर चढा उस समय लाइट बंद थी। जिससे युवक की जान बच गई।


इसके बाद भौंती पुलिस ने शराबी के नीचे उतरने तक कस्बे की बिजली सप्लाई बंद ही रहने दिया।शराबी युवक करीब डेढ़ घंटे तक बिजली के खंभे पर चढ़ा रहा। भौंती पुलिस ने मशक्कत के बाद शराबी युवक को जैसे तैसे बिजली के खंभे से नीचे उतारा। युवक ने शराब के नशे में धुत होकर हंगामा किया। इसके चलते युवक के खिलाफ पुलिस ने शांति भंग की धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक आज दोपहर भौंती थाना के सामने केदार पुत्र नाथूराम कोली (35) शराब के नशे में धुत्त होकर बिजली के खंबे पर लगे ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ गया था। जिस वक्त केदार बिजली के खंबे पर चढ़ा उस वक्त बिजली की सप्लाई बंद थी। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को लगी। इसके बाद पुलिस ने बिजली विभाग से संपर्क कर कस्बे की बिजली सप्लाई बंद ही रहने दी।

इस बीच पुलिस ने केदार कोली को बिजली के खंभे से उतरने की नसीहत दी। हालांकि, केदार करीब डेढ़ घंटे तक बिजली के खंभे पर चढ़कर हंगामा करता रहा। करीब डेढ़ घंटे की समझा इसके बाद किरदार को पुलिस ने जैसे तैसे नीचे उतारा।

जब केदार से खंभे पर चढ़ने का कारण पूछा गया तो केदार ने कोई भी कारण नहीं बताया केदार नशे में धुत था। इसके चलते भौंती पुलिस ने केदार कोली के खिलाफ आईपीसी की धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।
G-W2F7VGPV5M