SHIVPURI NEWS - सलैया से 13 साल के बच्चे का अपहरण का प्रयास, मासूम ने किए अपहरणकर्ताओं के मंसूबे फैल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा में एक 13 साल के बच्चे के अपहरण का प्रयास किया गया,लेकिन बच्चे की हिम्मत के कारण अपहरणकर्ता अपने प्रयास में सफल नहीं हो सके। मामले की शिकायत अमोला थाने में दर्ज कराई गई है।

जानकारी के अनुसार सलैया निवासी दिनेश लोधी का 13 वर्षीय बेटा वीकेश शनिवार की सुबह 10 बजे मकान के पास बनी एक पहाड़िया पर गया था। इसी दौरान वहां मुंह ढक कर आए दो अज्ञात युवकों ने वीकेश से पूछा कि उसे उनकी भैंसें दिखीं क्या। तो उसने ने उन्हें बोला कि कोई भैंसें नहीं देखीं।

इसके बाद वह वीकेश को बिस्किट का लालच देकर भैंसें दिखवाने के बहाने नहर की तरफ ले गए। वीकेश के दिनेश के अनुसार वहां उन्होंने बच्चे के मुंह में तौलिया भरकर दूसरी तौलिया से उसका मुंह बांध दिया और उसे लेकर नहर में छिप गए और अपने एक अन्य साथी को बाइक लेकर बुला लिया। जब वह बच्चे को बाइक पर बिठा रहे थे, इसी दौरान बच्चे ने हिम्मत दिखाई और अपहरण करने का प्रयास करने वाले युवकों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिए और उनकी आंखों में धूल फेंक कर भाग आया और पिता को सारा घटनाक्रम बताया।

दिनेश के अनुसार इसके बाद गांव वालों ने बाइक पर सवार युवकों का पीछा किया, लेकिन वह मौके से भाग निकले। गांव वाले एकत्रित होकर अमोला थाने पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज करवाई। दिनेश का कहना है कि बच्चे ने उन्हें बताया है कि बदमाश कपड़े से मुंह बांधे हुए थे और उन्होंने हाथ में ग्लब्स पहन रखे थे। आरोपित शहरी भाषा बोल रहे थे। दिनेश का कहना है कि वह नहीं जानता कि उसके बेटे के अपहरण का प्रयास कौन कर सकता है। उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और न ही उसे किसी पर संदेह है।
G-W2F7VGPV5M