SHIVPURI NEWS - मेडिकल कॉलेज के गेट के सामने मिला नवजात का कटा हुआ सिर, पुलिस की पड़ताल शुरू

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा में आने वाले मेडिकल कॉलेज के गेट के सामने आज एक नवजात शिशु का कटा हुआ सिर मिला है। इस कटे हुए  सिर  को देखने के लिए मौके पर भीड़ जमा हो गई। इस कटे सर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नवजात का कटा हुआ मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया है और जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सुबह अस्पताल के गेट नंबर तीन के बाहर कुछ दुकानदारों ने रास्ते में एक नवजात के सिर को देखा। इसके बाद लोगों की भीड़ लग गई। जानकारी में ये भी सामने आया है कि रात के समय नवजात के सिर को कुत्ते लिए घूम रहे थे उन्हें ने इसे यहां फैंका होगा।

पुलिस ने नवजात के सिर को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें कि इससे पहले भी मेडिकल कॉलेज के टॉयलेट की सीट में नवजात मिल चुका है। इसकी मुख्य वजह कि मेडिकल कॉलेज में नवजात के जन्म या उससे पहले मौत होने पर नवजात के परिजनों को उसका शव दफनाने के लिए सुपुर्द कर दिया जाता है। ऐसे में परिजन नवजात के शव को मेडिकल कॉलेज के पिछले हिस्से में शव को दफना देते हैं। ऐसे में कई लोग कम गहरा गड्डा खोदकर शव को दफनाने में जल्दबाजी कर देते हैं।

संभवता सड़क पर मिले नवजात के परिजनों ने नवजात के शव को गाड़ने में लापरवाही बरती होगी। जहां लापरवाही से दफनाए नवजात के शव को कुत्तों ने खोदकर कर निकाल लिया। जिसका सिर आज सुबह मेडिकल कॉलेज के बाहर सड़क पर मिला।

नवजात के सिर को कब्जे में लेकर पुलिस नवजात के धड़ की तलाश कर रही है। इसके साथ ही नवजात के परिजनों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
G-W2F7VGPV5M