SHIVPURI NEWS - पति करता था पूना में नौकरी, पत्नी अपने आशिक शेर सिंह के साथ फरार

Bhopal Samachar

नरेन्द्र जैन @ खनियांधाना। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम चमरोआ से मिल रही हैं जहां एक 27 वर्षीय विवाहिता अपने आशिक के साथ फरार हो गई, बताया जा रहा हैं कि विवाहिता का पति बाहर काम करता था इसी का फायदा उठाकर युवक महिला से मिलने उसके घर आता रहता था। इसी बीच पति घर पर आया था तब वह अपने अपने प्रेमी से मिलने में असमर्थ थी तभी वह मौके का फायदा उठाकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई पति ने खनियाधाना थाना में गुमशुदगी दर्ज की हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम चमरौआ थाना खनियाधाना के रहने वाले देवेन्द्र केवट ने बताया कि मेरी शादी आज से लगभग 10 साल पहले राममूर्ति केवट निवासी ग्राम बम्हारी  तहसील करैरा से हुआ था जिसके बाद हमारे यहां दो बच्चे हुए एक 7 साल की बेटी देवकी और एक 5 साल का बेटा दिव्यांश, मैं काम के सिलसिले में अक्सर बाहर ही रहता था और घर केवल कोई त्यौहार या 6 से 10 महीनों में ही आता था।

क्योंकि मैंने शुरू से ही बाहर काम किया हैं शादी से पहले से में बाहर ही रहता था अभी 5 साल तो में हरियाणा में रहकर नर्सरी का काम करता था और पूना में भी 1 साल हो गई मुझे, इसी बात का फायदा उठाकर मेरी पत्नी राममूर्ति ने गांव के ही रहने वाले शेरसिंह लोधी का मेरे घर आना जाना चालू हो गया। तथा दोनों के बीच में कब प्रेम संबंध बन गये पता ही नहीं चला। और फिर वह रोज मेरे घर आता था मेरी पत्नी से मिलने के लिए, कईयों बार मुझसे आस पड़ोस के लोगों ने कहा भी था कि शेरसिंह को तुम्हारी पत्नी घर बुलाती हैं, तुम्हारी पत्नी के चाल चलन सही नहीं हैं।

तथा इस संबंध में मैं जब भी अपनी पत्नी से पूछा तो वह मुझसे कहती थी कि यह सब झूठ है मेरा किसी के साथ कोई संबंध नहीं हैं, सब झूठ बोलते हैं। मुझसे अक्सर यही कहती रही। तथा में अभी कुछ दिनों पहले अपने घर आया ही था तभी हमारी भैंस पता नहीं कहां गुम हो गई।

इसीलिए में अपनी पत्नी के कहने पर भैंस को ढढने 21 अप्रैल 2024 को गांव में ही चला गया था, तभी मैं दोपहर के 12 बजे अपने घर लौटा तो मैंने देखा की बच्चे और पत्नी दोनों ही घर से गायब थी। जिसके बाद मैंने आसपड़ोस, रिश्तेदारी में पता किया, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद मैंने थाना खनियाधाना में जाकर गुमशुदगी दर्ज करवाई।

तभी उसी रात को मैंने अभी 12 साल के साली को काॅल किया जिसने मुझे बताया कि जीजाजी दीदी जब यहां 6 महीने रूकी थी तब एक लड़का उनसे मिलने आता था, मैंने दीदी से कहा की आप इसे यहां क्यों बुलाती हो, तो उन्होंने कहा कि मेरा आशिक हैं शेरसिंह लोधी तुझे क्या करना अगर तुने यह बात किसी से कही तो तुझे जान से मार दूंगी। यह सब उसने मुझसे कहा था। उसी दिन से ही गांव से शेरसिंह भी गायब हैं उसका फोन भी बंद आ रहा हैं। और आज तीसरा दिन होने को हैं मेरी पत्नी और बच्चों का कहीं कुछ पता नहीं चला हैं।
G-W2F7VGPV5M