SHIVPURI NEWS - दून पब्लिक स्कूल में समर कैंप, वाटर स्पोर्ट्स-स्केटिंग का प्रशिक्षण

Bhopal Samachar

शिवपुरी। इस ग्रीष्मकालीन अवकाश को यादगार बनाने के लिए  शहर के छात्र-छात्राओं को स्विमिंग स्पोर्ट्स,क्रिकेट,स्केटिंग का प्रशिक्षण कुशल प्रशिक्षकों द्वारा दिया जायेगा। दून स्कूल के डायरेक्टर शाहिद खान ने बताया कि स्कूल परिसर में आयोजित इस कैम्प की खास बात यह है कि प्रशिक्षण में छात्र-छात्राओं के साथ-साथ अभिभावकगण भी भागीदारी कर सकते है।

बेटरन इंडिया क्रिकेट टीम के मेंबर समी खान के निर्देशन में क्रिकेट का प्रशिक्षण होगा। वोटिंग मशीन से विभिन्न प्रकार की वोलिंग कराकर बेटिंग का अभ्यास कराया जाएगा वहीं नेट प्रेक्टिस,कोटा स्टोन पिच,घास-मिट्टी की पिच पर क्रिकेट प्रशिक्षण होगा। वाटर स्पोर्ट्स (तैराकी) का प्रशिक्षण नव निर्मित स्विमिंग पूल में होगा। स्विमिंग पूल में बच्चों के साथ अभिभावकों के लिए मेंबरशिप कार्ड योजना बनाई गई है।

कैम्प में स्केटिंग ट्रेक बनकर तैयार है जिस पर स्केटिंग के विभिन्न गुर कुशल प्रशिक्षक देंगे। कैम्प में भागीदारी करने वाले छात्र-छात्राएं एवं अभिभावकगण 1 मई से पूर्व दून स्कूल, सीआरपीएफ कैम्पस रोड न्यू रेडिएंट आई.टी.आई के पास, सिटी ऑफिस रेडिऐन्ट कॉलेज महल रोड शिवपुरी पर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। एवं मोबाइल न. 9425784875 पर भी संपर्क कर सकते है।
G-W2F7VGPV5M