SHIVPURI NEWS - इंद्रप्रस्थ नगर की नाबालिग का बलात्कार करने वाला आरोपी गिरफ्तार, भाभी मां का बॉयफ्रेंड था

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के इंद्रप्रस्थ नगर में निवास करने वाली एक 16 साल की नाबालिग के बलात्कार का मामला सिटी कोतवाली ने बीते 03 अप्रैल को दर्ज किया था। इस मामले में पीड़िता की भाभी मां ओर उसके आशिक को आरोपी बनाया गया था। आरोप था कि अपनी ही गोद ली बेटी का उसकी भाभी ने बच्चा पैदा कराने के लिए ग्वालियर ले जाकर उसका बलात्कार करवा दिया था। सिटी कोतवाली मे पीड़िता की भाभी मां और आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 342,366,376,109,506,120-बी के तहत मामला दर्ज किया गया था। कोतवाली पुलिस ने पीडिता की भाभी मां को पहने ही गिरफ्तार कर लिया था बीते रोज इस मामले में फरार आरोपी लोकेंद्र धाकड़ निवासी श्योपुर का गिरफ्तार कर लिया है।  

यह था मामला  
सिटी कोतवाली में पीडिता ने आकर बताया कि उसके माता पिता की मौत 8 साल पहले हो गई थी,माता पिता के बाद मेरा कोई नही था इस कारण सीडब्ल्यूसी के आदेश पर मुझे बालिका गृह ग्वालियर भेजा दिया था। इसके बाद मेरे को मेरे चचेरे भाई और उनकी पत्नी मुझे वहां से लेकर आए एक तरह से उन्होने मुझे गोद ले लिया था। भैया ने मेरी परवरिश बहुत अच्छी तरह से की शहर के नामी स्कूल में मुझे पढाया इस साल 12वीं क्लास की स्टूडेंट हूं।

पीडिता ने बताया कि मेरी भाभी मां एक लडके से मोबाइल पर बात करती थी,उन्होंने वह फोन मुझे रखने के लिये दे दिया था,वह फोन मेरी दादी ने पकड़ लिया था,भाभी मां ने कहा कि अब फोन पकडा गया तो तुम्हारे भैया मेरी और तुम्हारी मारपीट करेंगे,इसलिए तुम मेरे साथ भाग चलो मैं तुम्हें अच्छे से रखूगी और पढ़ा लिखा कर शादी करा दूंगी।  

28 मार्च को भाभी मां मुझे लेकर बस से ग्वालियर चली गई और बस स्टैंड पर उतरते ही उन्होंने लोकेन्द्र धाकड़ को फोन लगा दिया और वह बस स्टैंड हमें लेने आ गया और हमें एक ऑटो से गुडा गुडी के नाके के पास अपने एक दोस्त के कमरे पर ले गया। भाभी मां ने मुझे सबसे अंदर वाले कमरे मे बंद कर दिया और उस कमरे में लोकेंद्र धाकड़ को भेज दिया जहां उसने मेरा रात भर बलात्कार किया।

भाई पहुंचा था किशोर का सीडब्ल्यूसी

इंद्रप्रस्थ नगर में रहने वाले युवक ने 28 मार्च को सिटी कोतवाली में जाकर अपनी पत्नी ओर गोद ली बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जब पीड़िता को युवक की पत्नी और बॉयफ्रेंड ट्रेन से दिल्ली लेकर जा रहे थे,तब पीडिता ट्रेन में बेठी रो रही थी,उसे रोता देख किसी ने पूछा और पीडिता की भाभी मां और उसके बीएफ की पोल खुल गई। मामला तत्काल रेलवे पुलिस तक पहुंचा और यह पकडे गए। रेलवे पुलिस ने इस मामले की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी थी। कोतवाली पुलिस ने किशोरी को सीडब्ल्यूसी में पेश ना करते हुए और ना ही उसका मेडिकल कराते हुए सीधे घर पहुंचा दिया गया।

पीड़िता के भाई ने इस मामले की शिकायत सीडब्ल्यूसी को दर्ज कराई थी,कि मेरी नाबालिग बहन घर से फरार हुई थी,सिटी कोतवाली पुलिस ने उसका मेडिकल नहीं कराया है उसकी काउंसलिंग कराई जाए। बताया जा रहा है कि पीड़िता के बीते रोज सीडब्लूसी में बयान कराए गए उसके बाद सिटी कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है।

लोकेंद्र धाकड़,बैराड का फोटो ग्राफर

जानकारी मिल रही है कि इस मामले मे बनाए गए आरोपी लोकेन्द्र धाकड बैराड में अनुष्का फोटो स्टूडियो का संचालन करता है। लोकेंद्र धाकड़ मूल रूप से श्योपुर जिले के विजयपुर थाना सीमा मे आने वाले गांव बैठा का रहने वाला है। लोकेंद्र धाकड़ और पीड़िता की भाभी मों की मुलाकात एक किसी शादी समारोह में हुई थी,और यह मुलाकात प्यार में बदल गई। पीडिता ने मीडिया को बताया था कि यह युवक उसके भाई ओर दादी की अनुपस्थिति में उसके घर भी आता था।

पीड़िता की भाभी मां जो 3 बच्चों की मां है उसने ऑपरेशन करा लिया था। पीड़िता की भाभी मां और लोकेंद्र धाकड़ शादी करना चाहते थे। लोकेन्द्र धाकड अपने परिवार को यह नहीं बताना चाहता था कि जिस लड़की को वह भगाकर लाया और और शादी करना चाहता है वह कुंवारी है,इसलिए पूरी प्लानिंग के तहत पीड़ित को ले जाया गया,और उसका बलात्कार करवाया गया,जिससे पीडिता के यहां बच्चा हो जाए और यह बच्चा पीड़िता की भाभी मां और लोकेन्द्र का हो जाए। उसके बाद पीडिता को दिल्ली में बेचने के प्लानिंग थी ओर इसी प्लानिंग के तहत ही उसे दिल्ली ले जाया जा रहा था।
G-W2F7VGPV5M