SHIVPURI NEWS - प्रॉपर्टी ब्रोकर्स संजय कुशवाह की लाश मिली ,लेनदेन के मिले मेसैस, जांच शुरू

Bhopal Samachar

बदरवास। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हाईवे स्थित मांगरोल के ओवर ब्रिज पर संदिग्ध हालत में युवक का शव मिला जिसे बदरवास अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने परीक्षण की बात मृत घोषित कर दिया गया। मामले की पड़ताल में पुलिस ने मृतक की पहचान उसके मोबाइल से गुना निवासी संजय कुशवाह के रूप में हुई जो गुना में प्रॉपर्टी का काम करता है एवं उसके मोबाइल में भी फाइनेंस के अलावा लेनदेन के काफी मैसेज भी निकले है।

फिलहाल बदरवास पुलिस पूरे मामले को गंभीरता लेते हुए हर बिंदु पर जांच में जुट गई है एवं मृतक के परिजनों को भी सूचना बदरवास पुलिस के द्वारा दी गई है मृतक के सबको बदरवास पुलिस द्वारा पीएम हेतु रखवा दिया गया है एवं डॉक्टर के पैनल से मृतक का पीएम कराया जाएगा।

मामला संदिग्ध पुलिस संदिग्ध जांच में जुटी

गुना निवासी प्रॉपर्टी के कारोबारी संजय कुशवाह का आज संदिग्ध हालात में बदरवास थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हाईवे के मांगरोल ओवर ब्रिज पर निरत अवस्था में सब मिला जिसकी सूचना ग्रामीणों ने दी उसे तत्काल बदरवास पुलिस बदरवास अस्पताल में लाई जहां डॉक्टरों ने पड़ताल के दौरान युक्त युवक को मृत घोषित कर दिया गया अब इस पूरे मामले में बदरवास पुलिस जांच में जुटी हुई है कि यह हत्या है या हादसा फिलहाल पीएम रिपोर्ट कॉल डिटेल एवं अन्य बिंदुओं पर जांच के बाद ही स्पष्ट होगा।
 
चुकी विगत 20 दिन पूर्व इसी स्थान पर दूसरा हादसा है इससे पहले चक्क मगरोरा निवासी राजपाल जाट का शव भी इसी प्रकार मृत अवस्था में शव मिला था जिसका जांच उपरांत हत्या का खुलासा भी बदरवास पुलिस के द्वारा किया गया था और और उक्त हत्या को कारित करने वाले आरोपी  जेल में है।

क्या कहते है जिम्मेदार

घटना की जानकारी लगते ही जब हम घटनास्थल पर पहुंचे तो मामला संदिग्ध लगा मोबाइल के आधार पर मृतक की शिनाख्त गुना के संजय कुशवाहा के रूप में हुई है अब जांच जारी है जांच उपरांत ही स्थिति सामने आएगी।
रवि चौहान,थाना प्रभारी बदरवास
G-W2F7VGPV5M