SHIVPURI NEWS - देहात थाना क्षेत्र में स्मैक के ओवरडोज से युवक की मौत, घर में मिली लाश

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पुलिस प्रतिदिन नशे के खिलाफ कार्यवाही कर रही है लेकिन फिर भी नशे के कारोबार पर अंकुश नहीं लग रहा है,शिवपुरी देहात थाना सीमा में एक युवक की नशे के ओवरडोज के कारण मौत होने की खबर मिल रही है,बताया जा रहा है कि युवक स्मैक का नशा करता था। युवक का शव उसके ही घर में बीते देर रात संदिग्ध हालत में मिला था,लाश की सूचना पर देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची ओर डेड बॉडी को पीएम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार राम लखन आदिवासी उम्र 25 साल निवासी महल सराय की मंगलवार की शाम संदिग्ध हालत में घर पर ही मौत हो गई थी।परिजनों ने युवक को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक राम लखन मजदूरी का काम करता था।युवक नशे का आदि था स्मैक का नशा करता था नशे की हाई डोज के कारण ही युवक की मौत होना बताया जा रहा है। सूचना पर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच शुरू कर दी।

पुरानी शिवपुरी क्षेत्र बन चुका है,नशे का बड़ा हब
देहात थाना क्षेत्र का पुरानी शिवपुरी 40 न कोठी और महल सराय क्षेत्र स्मैक और नशे का सबसे बड़ा हब माना जाता है। इस क्षेत्र में लगातार नशे का कारोबार बड़े पैमाने पर फल फूल रहा है। शहर के बाहरी क्षेत्रों से यहा स्मैक लाई जाती है। और फिर उसके छोटे छोटे पैकेट बनाकर सप्लाई की जाती है। पहले छोटे स्तर से बढा कारोबार अब बड़े पैमाने पर चल रहा है।  

पुरानी शिवपुरी 40 नंबर कोठी के क्षेत्र से आए दिन स्मैक के ओवरडोज से युवक की मौत की खबर मिल जाती है। इसके बावजूद पुलिस के द्वारा आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं की कार्यवाही के नाम पर स्मैक का नशा करने वालो पर कार्यवाही करके इतिश्री कर लेते है। अब सवाल यह उठता है। कि इस मौत के बाद भी देहात थाना पुलिस कार्यवाही करता है। यह फिर इसके भी ठण्डे बस्ते में डाल  लिया जाएगा

इनका कहना
युवक नशा करता था उसकी मौत हो गई है यह कहना मुश्किल है कि उसकी मौत स्मैक के ओवरडोज से हुई ये सब तो पीएम के बाद ही बात सकते है।
जितेंद्र मावई, देहात थाना टीआई 
G-W2F7VGPV5M