SHIVPURI NEWS - ससुराल से गायब हुआ दमाद,पत्नी हुई आशिक के साथ फरार, SP से शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। करैरा अनुविभाग के अमोला थाने की सीमा में आने वाले रामपुरा में अपनी साली की शादी में शामिल होने आया दमाद गायब हो गया,वही उसकी पत्नी अपने आशिक के साथ फरार हो गई। गायब युवक के भाई का कहना है कि भाई के गायब होने में उसके ससुराली और प्रेमी का हाथ है उसके गायब हुए आज 10 दिन हो गए है,होनी अनहोनी अंशका को लेकर गायब युवक के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती आवेदन सौंपा है।

जानकारी के अनुसार छोटेलाल पुत्र महाराज सिंह आदिवासी निवासी नयागांव जिला ग्वालियर ने बताया कि मेरा भाई रामनिवास जाटव पत्नी संगीता जाटव के साथ 17 तारीख को शाम के 5 बजे ससुराल रामपुरा थाना अमोला के लिए अपनी साली की शादी में शामिल होने के लिए बाइक से निकला था,लेकिन वह 25 अप्रैल तक नहीं पहुंचा और उससे कोई संपर्क भी नहीं हो सका।

इसके बाद जब में भाई ससुराल पहुंचा तो पता किया तो ससुर हक्के आदिवासी ने बताया कि तुम्हारा भाई रामनिवास शादी के अगले दिन 18 अप्रैल को ही वापस चला गया था। वही और जानकारी मिलाने पर पता चला कि रामनिवास की पत्नी संगती आदिवासी अपने प्रेमी के हक्के आदिवासी निवासी भोला आदिवासी के साथ 18 अप्रैल को भाग गई थी जो 25 अप्रैल को वापस लौटी थी।  
 
गायब युवक रामनिवास के भाई दीपक ने आशंका व्यक्त की गई है कि भाई के साथ कोई अप्रिय घटना घटित तो नहीं कर दी है। ऐसा उसे संदेह है क्योंकि भाई के ससुर ने बताया था कि वह मोटरसाइकिल लेकर चला गया है। लेकिन मोटरसाइकिल भाई की ससुराल में रखी है. इसलिए उसे संदेह है कि उसकी प्रेमी या ससुरालियों ने उसके भाई के साथ कोई अप्रिय घटना घटित नहीं कर दी हो।  एसपी से मांग की है कि जल्द उसके भाई का पता लगाया जाए और दोषियों पर कार्रवाई की जाए। 
G-W2F7VGPV5M