SHIVPURI NEWS - सिंधिया समर्थक के समधि के कारण बिना छत के मकान में रहने का मजबूर परिवार, SP से शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पोहरी अनविभाग के बैराड में एक धाकड परिवार के प्लॉट पर कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है,उसे मानसिक प्रताड़ित किया जा रहा है,पीड़ित परिवार का कहना है कि यह सब पूर्व मंत्री के बल पर उसके रिश्तेदार कर रहे है,इस मामले को लेकर पीड़ित जब बैराड थाना पुलिस के पास गए तो उन्है भगा दिया गया,पीड़ित का कहना है कि उनका डेढ करोड का प्लाट है और उसे वह 40 लाख रुपए में हड़पना चाहते है।

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक को शिकायत करते हुए पीड़िता ज्योति धाकड़ निवासी रायपुर ने अपने पति और परिवार जनों के साथ पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचकर शिकायत करते हुए बताया है कि उसका बैराड में सर्वे क्रमांक 833 रकबा 40 बाई 50 कुल 2000 वर्ग फीट का एक प्लॉट है। जिस पर पीड़िता काबिज है। पीड़ित का आरोप है कि वर्ष 2004 में ग्राम पंचायत कालामढ द्धारा ठहराव प्रस्ताव भी उसके पास है।

पीडिता का आरोप है कि उसके प्लॉट पर मंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा के रिश्तेदारों की बुरी नजर है,पीड़ित परिवार का कहना है कि भूमाफिया रामबाबू धाकड़ ने इस प्लॉट के फर्जी कागज बनवा कर पूर्व मंत्री सुरेश राठखेडा के समधि ब्रजमोहन धाकड़ की बहू ममता धाकड को बेच दिया है। पीडिता का आरोप है कि उसके इस प्लॉट पर आरोपी कब्जा करना चाहते है। जिसके चलते जब वह शिकायत करने थाने पहुंचे तो वहां थानेदार ने उन्हें भगा दिया।

पीडिता का कहना कि उनके प्लाट पर मकान का निर्माण किया जा रहा है,बीते रोज यह सभी ट्रैक्टर लेकर आए और उनके भवन निर्माण का सामान भर ले गए,कुल मिलाकर बैराड में जमीनों के मामले में माफिया राज चल रहा है। पुलिस भी पीड़ित परिवार की सुनवाई नहीं कर रही है।  रामबाबू धाकड़ बैराड में भूमाफिया है कई सरकारी जमीन पर प्लाटिंग कर बेचने का आरोप है। इस मामले में पीड़ित परिवार की सुनवाई नहीं हो रही है। अब पीड़ित परिवार इतना भयभीत है कि वह कही उसके प्लॉट पर कब्जा ना हो जाए इसलिए वह अब निर्माणाधीन मकान में बिना छत के ही रहने को मजबूर है।

लोकसभा चुनाव का समय-भाजपा को नुकसान ना हो जाए

जैसा कि विदित है कि पोहरी के पूर्व विधायक सुरेश राठखेड़ा ने इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी कैलाश कुशवाह से 40 हजार अधिक मतो से पराजित हुए थे। भाजपा की प्रचंड लहर में सीट कांग्रेस के खाते में जाना और पूर्व मंत्री जी का 40 हजार मतों से हारना यह माना जा रहा था कि पूरा क्षेत्र पूर्व विधायक राठखेड़ा के रिश्तेदारो से परेशान और भयभीत थे। इस कारण ही पोहरी में भाजपा की हार हुई थी,अब लोकसभा चुनाव सिर पर है पोहरी विधानसभा सीट ग्वालियर संसदीय क्षेत्र मे आती है फिर भाजपा के पूर्व मंत्री राठखेडा के रिश्तेदारो पर प्लॉट पर कब्जा करने जैसे आरोप लग रहे है,कही ऐसा ना हो कि फिर पूर्व मंत्री के रिश्तेदारों के कारण वहां भाजपा को नुकसान उठाना पडा,क्योकि पूर्व मंत्री अपने भाई बंधु और रिश्तेदारो के कारण ही पोहरी विधानसभा से 40 हजार से अधिक मतो से हारे थे। 
G-W2F7VGPV5M