SHIVPURI NEWS - लोडिंग की टक्कर से 2 टुकड़ों में बट गया New Holland का ट्रेक्टर

Bhopal Samachar

बदरवास। शिवपुरी के बदरवास में मंडी से गेहूं भरकर ले जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में एक तेज रफ्तार लोडिंग वाहन ने सामने से टक्कर मार दी। घटना मंगलवार रात की फोरलेन हाईवे के इसरी ओवरब्रिज की है। इस घटना में दो लोग घायल हुए हैं। वहीं हादसे के बाद लोडिंग वाहन का ड्राइवर अपने वाहन को छोड़ मौके से फरार हो गया। बदरवास थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक ब्रजभान यादव अपने भतीजे अंशुल यादव के साथ ट्रेक्टर-ट्रॉली में गेहूं भरकर मंडी में बेचने के लिए मंगलवार की रात निकला था। इसी दौरान फोरलेन हाईवे के इसरी गांव के ओवरब्रिज पर गुना की ओर जा रहे तेज रफ्तार लोडिंग वाहन टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए।

इस हादसे के बाद लोडिंग का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इस घटना में ट्रैक्टर चला रहे बृजभान यादव को मामूली चोट आई है। वहीं अंशुल इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे उपचार के लिए गुना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि फोरलेन हाईवे पर मेंटेनेंस का कार्य के चलते वाहनों को एक ही पट्टी से निकाला जा रहा था। यही वजह रही कि ट्रैक्टर और लोडिंग वाहन की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। बदरवास थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है
G-W2F7VGPV5M