SHIVPURI NEWS - पति के अफेयर से परेशान 4 बच्चो सहित विवाहिता ने किया माधव चौक चौराहे पर प्रर्दशन

Bhopal Samachar

शिवपुुरी। खबर शिवपुरी शहर के माधव चौक चौराहे से मिल रही हैं जहां आज एक विवाहिता अपने पति और ससुरालियों से प्रताड़ित होकर अपने 4 बच्चों को लेकर चैराहे पर बैठी हैं महिला से जब पूछा गया कि तुम रो क्यों रही हो तो उसने बताया कि मेरा पति 6 सालों से मुझे और मेरे बच्चों को तक देखने नहीं आया। और वही किसी दूसरी महिला के साथ रह रहा हैं, मुझे एक रूपये तक नहीं देता हैं, मेरे ससुराल वाले भी उसी का साथ दे रहे हैं साथ ही देहात थाना पुलिस भी उन्ही का साथ दे रही है।

जानकारी के अनुसार निवासी रायश्री थाना देहात की रहने वाली फूलवति जाटव पत्नी बलवीर जाटव उम्र 32 साल ने बताया कि मेरी शादी को 20 साल हो चुके हैं और मेरे पति बलवीर का शादी के पहले से ही किसी दूसरी महिला से अफेयर चल रहा था, इस संबंध में मुझे शादी से पहले कुछ भी नहीं पता था। जब मुझे पता चला तो मेरा पति मुझसे लड़ाई करता था। और मेरे साथ मारपीट भी करता था।

यह सब वह करता रहा, मेरे 4 बच्चों के साथ मैं यह सब सहन करती रही, लेकिन मेरा पति उसी दूसरी महिला के साथ रहने लगा, और मेरे ससुरालियों ने उन दोनों के लिए एक अलग घर भी बनवा दिया। तथा आज से 6 हो चुके हैं मेरा पति मुझे या अपने बच्चों को देखने तक नहीं आया।

मेरा पति बलवीर का प्लांट हैं और वह 50 हजार रूपये महीने कमा लेता हैं लेकिन उन पैसों में से वह मुझे और मेरे बच्चों को एक रूपये भी नहीं देता, पूरे पैसे उस दूसरी महिला को ही देता हैं। जिससे मैं काफी प्रताड़ित हो चुकी हूं और अभी मैं अपने ससुराल में ही रह रही हूं।

जबकि मेरे ससुराल वाले मुझे घर से निकालना चाहते हैं और बीती 6 सालों से वह मुझे उस घर से बेदखल करना चाहते हैं, लेकिन मैं अपने 4 बच्चों को लेकर कहा जाउंगी, इसलिए मैं अपने पति के साथ अपने ससुरालियों से भी मारपीट सहती रही और आज भी सह रही हूं।

मैंने इस संबंध में थाने देहात में रिपोर्ट की,लेकिन पुलिस वालों ने मेरी एक बात तक नहीं सुनी, बस पुलिस वालों के पास मेरे ससुराल वाले आते हैं और मेरी आंखों के आगे ही उन्हें पैसे देकर जाते हैं, पुलिस मेरी ना सुनते हुए, बल्कि उन्हीं को सपोर्ट कर रही हैं।

जब मेरी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही तो मैं क्या करूं, मुझे ये रोड़ पर धरना देना ही पड़ा, क्योंकि ससुराल वाले मुझे घर से भगाना चाहते हैं और मैं अपने 4 बच्चों को लेकर कहा जाउंगी। 
G-W2F7VGPV5M