SHIVPURI NEWS - प्रेमिका को परिजनों ने घर छुडवा दिया, 17 साल के संतोष ने सुसाइड कर लिया

Bhopal Samachar

बदरवास। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में रहने वाले रामपुरी गांव में एक 17 साल के युवक ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया है,बताया जा रहा है कि युवक ने प्रेम प्रसंग के कारण यह आत्मघाती कदम उठाया है,अस्पताल चौकी पुलिस ने इस मामले को लेकर मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

बदरवास थाना सीमा में आने वाले रामपुरी गांव के रहने वाले चंपालाल भील ने बताया कि उसका 17 साल का बेटा संतोष बीती रात खेत पर फसल की रखवाली के लिए गया था। जहां संतोष ने जहरीली दवा को सेवन कर लिया और उसकी तबीयत बिगड़ने लगी जब उसने परिजनों को यह बात बताई थी। बताया जा रहा है कि उसके बाद संतोष को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उसके उपचार के बाद मौत हो गई।

चंपा लाल के मुताबिक उसका बेटा गुजरात के अहमदाबाद में मजदूरी का काम करता था। एक साल पहले वह किसी लड़की को अहमदाबाद से घर ले आया था। उस वक्त बेटे को समझाइश के बाद मामला सुलटवाते हुए लड़की को वापस भेज दिया था। इसके बाद बेटा फिर अहमदाबाद चला गया था। तीन माह पहले बेटा फिर अहमदाबाद से अपने गांव आकर रहने लगा था। लेकिन अब उसने जहर खाकर सुसाइड क्यों किया इस बात का पता फिलहाल उन्हें नहीं है।
G-W2F7VGPV5M