SHIVPURI NEWS - ट्रैक्टर ने सवारियों से भरी आटो को उडाया, 11 साल की मासूम की मौत, 07 घायल

Bhopal Samachar

करैरा। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला गांव के पास सवारियों से भरी एक ऑटो में एक ट्रैक्टर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में एक 11 साल की बालिका की मौत हो गई।  वहीं 7 से 8 लोग घायल हुए है। जिनका उपचार अस्पताल में जारी है। अमोला पुलिस ने मामला दर्ज कर बालिका के शव का आज करैरा में पोस्टमार्टम कराया है।

जानकारी के मुताबिक नए अमोला के रहने वाले करीब आठ से दस आदिवासी मंगलवार की रात सिमर्रा गांव में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर वापस ऑटो में सवार होकर लौट रहे थे। कई किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद गांव में घुसने से पहले एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ऑटो में टक्कर मार दी।

इस घटना में ऑटो में सवार 11 साल की रुकमन आदिवासी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि ऑटो में सवार 7-8 लोग इस घटना में घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना के बाद सभी घायलों को अमोला पुलिस ने करैरा के अस्पताल में भर्ती कराया था।

करैरा के अस्पताल में गुलशन आदिवासी, रांमवती आदिवासी, रीना आदिवासी और अयुध्दि का उपचार जारी है। जहां से गंभीर घायल एक महिला रूपवती आदिवासी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। अमोला पुलिस मामले की जांच कर रही है।
G-W2F7VGPV5M