SHIVPURI NEWS - हवेली होटल के पास बाइक सवार की मौत, दूसरा सडक पर पडा था चल रही थी सांसे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले सतनबाड़ा थाना क्षेत्र के हवेली होटल के पास शनिवार की देर शाम एक बाइक सवार सड़क किनारे खड़ी बाइक से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल बाइक सवार को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां बाइक सवार की उपचार के दौरान मौत हो गई। मेडिकल कॉलेज चौकी पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक सतनबाड़ा थाना क्षेत्र के ठेह गांव का रहने वाले 26 वर्षीय दीपू आदिवासी पुत्र शिवराम आदिवासी शनिवार की शाम बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहा था। इसी दौरान वह सड़क किनारे खड़ी बाइक से टकरा गया था। इस घटना बाइक चालाक दीपू आदिवासी की मौत हो गई।

बताया गया है जिस बाइक में दीपू की बाइक टकराई थी वह बाइक सवार टॉयलेट करने रुका हुआ था और उसने अपनी बाइक सड़क से सटा कर खड़ी कर दी थी। सतनबाड़ा थाना पुलिस ने लापरवाह अज्ञात बाइक चालाक की तलाश शुरू कर दी है।

सिरसौद: सडक पर पडे युवक की चल रही थी सांसे

सिरसौद| करैरा और सिरसौद के बीच नया अमोला क्रमांक-2 के पास फोरलेन हाइवे पर अज्ञात वाहन ने युवक में टक्कर मार दी। युवक को लावारिश हालत में सड़क पर पड़ा देख करैरा के जनपद सदस्य रुके और सांसें चलती देख अस्पताल भर्ती करा दिया। युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

जानकारी के मुताबिक नया अमोला निवासी करैरा जनपद सीईओ मोनू परिहार रविवार को घर लौट रहे थे। करैरा से लौटते वक्त नया अमोला क्रमांक-2 के पास एक युवक को सड़क पर पड़ा देखा। दूर से लगा कि जैसे युवक की मौत हो गई हो। लेकिन पास जाकर देखा तो सांसे चल रही थीं। सबसे पहले एंबुलेंस के लिए 108 डायल किया।

जब एंबुलेंस नहीं आई तो खुद ही अपनी बाइक से सिरसौद अस्पताल लेकर आ गए। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। सिर में चोट लगने से गंभीर हालत है। युवक की उम्र 28 से 30 साल है।
G-W2F7VGPV5M