SHIVPURI NEWS - विधायक देवेंद्र जैन बोले अधिकारी से, शमशान घाट की खा लिया, मिस्डकॉल के लिए नंबर जारी किया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर में अवैध मुरम उत्खनन और परिवहन का मामला जब विकसित भारत मोदी की गारंटी के लिए 2024 लोकसभा चुनाव में संकल्प पत्र के लिए आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उठा तो शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन ने खनिज अधिकारी को फोन लगाते हुए आड़े हाथों लिया कि कैसे शहर में अवैध उत्खनन किया जा रहा है सरकारी जमीन छोडो,प्राइवेट प्रॉपर्टी पर खुदाई शुरू कर दी। शमशान घाट तक खा लिया है। वही शहर के अवैध कॉलोनियों के विषय में बात करते हुए कहा कि अवैध कॉलोनी काटने वाले लोगो को नोटिस नहीं सीधे एफआईआर होने चाहिए।

अपने सुझाव मिस्ड कॉल कर भेजें

भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम आगामी मिशन 2024 लोकसभा चुनाव की दृष्टि से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा विकसित भारत-मोदी की गारंटी भाजपा के संकल्प पत्र के लिए अपना सुझाव भेजने के लिए 9090902024 पर मिस्ड कॉल नंबर को लांच किया है। सभी प्रबुद्ध जन एवं सर्व समाज के लोग मिस कॉल कर कर अपने सुझाव भेज सकते हैं, ताकि उन पर पार्टी नेतृत्व विचार कर सकेगा। इस दौरान कोलारस विधायक महेंद्र यादव, शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन, उपाध्यक्ष पवन जैन, ओमप्रकाश खटीक व जिला मीडिया प्रभारी विकास दंडोतिया मौजूद रहे।

अवैध कॉलोनी के विषय मे यह बोले विधायक जैन

पत्रकार वार्ता में जब अवैध कॉलोनी के बारे में विधायक देवेंद्र जैन से सवाल किया गया तो वह बोले कि शिवपुरी में अवैध कॉलोनी की भरमार है। गरीब व्यक्ति खेत में प्लॉट मिल जाने पर पैसा कम लगेगा, इस वजह से खरीद लेता है।

और फिर बाद में उसे न तो रोड की सुविधा मिलती, न ही पानी की, और न ही बिजली की। ऐसे में अवैध रूप से कॉलोनी काटने वाले लोगों के खिलाफ सिर्फ नोटिस देने की कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कलेक्टर से इस संबंध में अवैध कॉलोनाइजर द्वारा कॉलोनी संचालन पर सीधी एफआईआर दर्ज करने की बात भी कही।

जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि भाजपा के नेताओं ने ही अवैध कॉलोनी काट दी है। न वहां से निकलने रास्ता है और न ही कोई सुविधा तो जवाब में वह बोले अवैध कॉलोनाइजर किसी पार्टी या किसी दल विशेष का नहीं माना जा सकता। वह अवैध कालोनी काटने के लिए जिम्मेदार है, और उसे पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।
G-W2F7VGPV5M