SHIVPURI NEWS - डेजर जोन में शामिल हो चुकी है शिवपुरी शहर की यह सड़क, चलते वाहन पटल रहे है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र के नीलगर चौराहे पर गेहूं की बोरियों से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई। इस घटना में एक बाइक सवार की जान बाल-बाल बच गई। ट्रॉली पलटने का एक लाइव वीडियो भी सामने आया है। ट्रॉली पलटने के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

बता दें कि नीलगर चौराहे पर यह घटनाएं खराब सड़क और खुदी पड़ी हुई नाली के चलते हो रही है। तीन दिनों के भीतर वाहन पलटने की यह तीसरी घटना बताई है। बीते रोज एक लोडिंग वाहन इसी जगह पलट गया था। इसके बाद जाम में फंसे एक बाइक चालक ने ऑटो चालक के साथ मारपीट कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक वार्ड-20 और वार्ड क्रमांक 22 से होकर गुजरने वाली यह मार्ग काफी सकरा है और यह काफी व्यस्तम रास्ता है। इसके बावजूद नगर पालिका ने इस मार्ग पर सड़क व नाली का निर्माण नहीं कराया है। इसके चलते यहां आय दिन हादसे हो रहे हैं। क्षेत्रवासी फारूक खान का कहना है कि इस मार्ग को दुरुस्त कराने की कई शिकायतें दोनों वार्ड के पार्षद सहित नपा अध्यक्ष सहित सीएमओ से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

इस मामले में वार्ड- 22 के पार्षद विजय शर्मा "बिंदास" का कहना है कि उनके ओर से सीएमओ केशव सगर सहित नपा अध्यक्ष गायत्री शर्मा कई दिनों पहले अवगत करा दिया था। हालांकि, इसके बावजूद सुनवाई नहीं हुई। पार्षद विजय शर्मा ने बताया कि 29 फरवरी को लिखित शिकायत भी उनके ओर से मार्ग को सही करवाने के लिए CMO को भेजी गई थी। इसके बाद कई फोन भी लगाए गए लेकिन सीएमओ ने उनकी सुनवाई नहीं की।
G-W2F7VGPV5M