SHIVPURI NEWS - खटीक समाज की सोच वर्षों से हिंदूवादी व राष्ट्रवादी विचारधारा की रही है, मंत्री तुलसी सिलावट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। बीते रोज एक निजी होटल में खटीक समाज की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में मंत्री तुलसी सिलावट ने भाग गया। बैठक का आयोजन भाजपा जिला महामंत्री गगन खटीक के द्धारा किया गया।

इस दौरान मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि खटीक समाज की सोच वर्षों से हिंदूवादी एवं राष्ट्रवादी विचारधारा की रही है। संपूर्ण भारत वर्ष में खटीक समुदाय संत शिरोमणि दुर्बल नाथ महाराज को कुलगुरू के रूप में पूजता है। संत दुर्बल नाथ महाराज ने देश एवं सनातन धर्म के लिए अनेक कार्य किए हैं उनके द्वारा देश के कोने,कोने में जाकर सनातन धर्म का पताका फहराया है। खटीक समाज हमेशा से भाजपा पार्टी से जुड़ा समाज रहा है। आज देश में 100 से ज्यादा विधायक हैं कई प्रदेश एवं केंद्र सरकार में मंत्री हैं।

मंत्री सिलावट ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों को देखा जाए और उनका विश्लेषण किया जाये तो निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि देश के लिए मोदी जरूरी ही नहीं आवश्यक भी है।क्योंकि देश की आंतरिक और बाहरी सुरक्षा की कसौटी पर मोदी सरकार पूरी तरह सटीक कार्य कर रही है।

जो समस्याओं को देश की विभिन्न सरकारों ने आजादी के बाद से अब तक लटकाए रखी हुई थीं उन सभी समस्याओं का समाधान मोदी सरकार ने प्राथमिकता के तौर पर किया है। देश की आधारभूत सुविधाओं को आमजन तक पहुंचना मोदी सरकार की सफलता ही कहा जा सकता है।

बैठक में पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक, खटीक समाज के प्रमुख जैसे मोहनलाल करारे, धर्मेंद्र सभापति, राजू माथे, अनिल घनगोरिया चौधरी, गोपाल शेजवार, बल्ला रहोरा, बाशू खटीक, राजेन्द्र बाबू आर्य, प्रेमनारायण करारे, जीडी तरेठिया, मुकेश खस, मुन्नाप्रकाश भोंदू, मनोज खटीक आदि समाज के अन्य वरिष्ठ उपस्थित रहे।
G-W2F7VGPV5M