SHIVPURI NEWS - युवक की गर्लफ्रेंड की चुगली, 5 साल के मासूम सहित दादी की लट्ठों से मारपीट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक बुजुर्ग महिला को उसके घरवाले ऑटो में लेकर एसपी के पास पहुंचे, जहां बुजुर्ग महिला ने बताया कि मेरे 5 साल के नाती ने मुझसे आकर कहा कि दादी भईया एक लड़की को लेकर घर आया हैं। बस इसी को लेकर पहले को युवक ने बच्चे पर लट्ट से बार किया। फिर उसके बाद बुजुर्ग महिला के साथ लट्ठ से जमकर मारपीट की।

जानकारी के अनुसार निवासी अमोल पठा चौकी के थरखेड़ा गांव के रहने वाली सुंदर बाई बंशकार ने बताया कि बुधवार की शाम मेरे चचिया ससुर का नाती राजा बंशकार एक लड़की को लेकर अपने घर आया था तभी मेरे 5 साल के पोते ने उसे देख लिया और उसने सीधे जाकर राजा के पापा से कह दिया।

बस इतनी सी बात पर राजा ने मेरे 5 साल के मासूम पोते के साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद मैं वहां पहुंची और मैंने पोते से पूछा की क्या हो गया बेटा तू रो क्यों रहा हैं तो उसने बताया कि दादी राजा भैया ने मुझमें लट्ट मार दिया, जिससे मेरा पैर दुख रहा हैं।

तभी मैं राजा के पास पूछने के लिए पहुंची कि तूने मेरे पोते के साथ मारपीट क्यों की, तभी राजा ने लट्ट से मेरे साथ भी जमकर मारपीट कर दी। जिसके बाद हम थाने पहुंचे,लेकिन वहां हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई।
G-W2F7VGPV5M