SHIVPURI NEWS - विवाहिता के साथ 4 माह तक बलात्कार, पंचायत ने दिलाए मुआवजे के रूप में 1.35 लाख

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग में एक विवाहिता के साथ जीवन भर साथ देने का वादा कर उसके साथ 4 माह तक बलात्कार किया,महिला ने विरोध किया तो गांव में पंचायत हुई,पंचायत ने मुआवजे के रूप में 1.35 लाख रुपए दिलवाए,आरोपी ने यह पैसे भी दे दिए। आज इस मामले को लेकर पीडिता ने एक शिकायती आवेदन सौंपा है महिला ने इस आवेदन में बलात्कार की सजा की मांग ना करते हुए आरोपी पैसे रिटर्न मांग रहा है इसकी शिकायत की है।

एसपी ऑफिस पहुंची 35 साल की विवाहिता ने एक शिकायती आवेदन एसपी शिवपुरी को दिया है। शिकायती आवेदन के अनुसार महिला ने बताया है कि वह पिछोर अनुविभाग के चिरौना गांव की रहने वाली है और फिलहाल वह पिछोर कस्बे के दीवानू कॉलोनी में निवास करती है।

विवाहिता ने बताया कि करीब आधा साल पहले उसके पति ने उसे मारपीट कर घर से भगा दिया था। इसके बाद वह उसी के समाज आनंद लोधी के संपर्क मे आ गई और उसके साथ पिछोर में अपने 4 माह के बेटे के साथ लिवइन में रहने लगी। विवाहिता ने बताया कि उसे जानकारी थी कि आनंद की शादी नही हुई थी और वह उसका जीवन भर साथ देगा।

विवाहिता को ज्ञात हुआ कि आनंद की शादी हुई हो चुकी है वह उसे यूज कर रहा है,और पिछले 4 माह से पत्नी की बनाकर रखा हुआ है। विवाहिता को इस बात की जानकारी मिली तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि जब इस मामले में तूल पकडा तो गांव में पंचायत जुडी।

विवाहिता का कहना था कि पंचायत में फैसला हुआ कि आनंद लोधी 1 लाख 35 हजार रुपए भरण पोषण को देगा। आनंद ने विवाहिता को 1 लाख 35 हजार रुपए दे दिए,लेकिन वह कुछ दिनो से उससे पैसे की मांग कर रहा है नहीं देने पर उसके बेटे और पति को जान से मारने की धमकी देता है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।
G-W2F7VGPV5M