केन्द्रीय मंत्री सिंधिया का 3 दिवस का दौरा,पढिए टाइम टेबल-450 किमी का होगा सफर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी गुना लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार और देश के केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का लोकसभा क्षेत्र में 4 दिवसीय दौरे की आधिकारिक टाइम टेबल जारी हो चुका है। इस दौरे मे सिंधिया 2 रात शिवपुरी में ही नाईट होल्ड करेगे वही तीन दिन शिवपुरी जिले में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेगे। इस दौरे में सबसे खास बात है कि भाजपा संगठन की मीटिंग के अतिरिक्त कई समाज के सम्मेलनो में भाग लेगे। वही इस दौर में 450 किलोमीटर का सफर सड़क मार्ग से तय किया जाऐगा।

ज्योतिरादित्य सिंधिया 14 मार्च की शाम 04:55 पर निजामुद्दीन एक्सप्रेस से चलेंगे और 08:05 बजे ग्वालियर पहुंचेगे,इसके बाद केंद्रीय मंत्री सड़क मार्ग से 110 किलोमीटर का सफर तय करेंगे 09:45 पर शिवपुरी पहुंचे थे और रात्रि विश्राम करेगें।

भाजपा जनता पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विजय शर्मा ने अपनी प्रेस रिलीज में बताया है कि केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 15 मार्च को 10 बजे से 11 बजे तक शिवपुरी पीएस होटल में लोकसभा कोर कमेटी की बैठक में भाग लेंगे,उसके बाद 11 बजे से पीएस होटल में लोकसभा प्रबंधन समिति की बैठक में रहेंगे,12: 30 से 01: 30 बजे तक भाजपा संगठन की बैठक लेगें। 01:45 से  02:45 तक शिवपुरी जनपद के सदस्य और नगर पालिका परिषद शिवपुरी के पार्षदों के साथ बैठक करेगें।

दोपहर तीन बजे शिवपुरी श्योपुर रोड पर प्रस्तावित 24 करोड़ की लागत से बन रहे रेलवे ओवर ब्रिज का भूमिपूजन कार्यक्रम में सम्मलित होगे। विजय शर्मा ने बताया कि उसके बाद महाराज सड़क मार्ग से 85 किलोमीटर का सफर तय कर पिछोर पहुंचे थे और पिछोर में छत्रसाल स्टेडियम में एक सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेगें। इसके बाद खनियाधाना में एक सामाजिक सम्मेलन और एक और अन्य कार्यक्रम में भाग लेकर रात 10 बजे शिवपुरी वापस लौटेंगे ओर रात्रि विश्राम करेगें।

16 मार्च को 10 बजे शिवपुरी के स्टार गोल्ड होटल में सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेंगे और फिर कोलारस को प्रस्थान करेगें।  कोलारस   में फूलराज होटल में एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए लुकवासा की ओर प्रस्थान करेगें। लुकवासा के बाईपास पर स्थित भाजपा नेता हरिओम रघुवंशी के होटल ठाट बाट पर एक सामाजिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए बदरवास की ओर रवाना होंगे,बदरवास में सिल्वर गार्डन में एक सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए 03:45 पर बदरवास के डगौरा गावं में महाकाल धाम पहुंचेगी और यहां कार्यक्रम में भाग लेते हुए गुना की ओर रवाना होगें। 
G-W2F7VGPV5M