SHIVPURI NEWS - हनीट्रैप गैंग में शामिल पत्नी ने पति का अपहरण कर रात भर पिटवाया, जयपुर में बड़े कांड की तैयारी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर एसपी आफिस से मिल रही है कि शिवपुरी फिजिकल थाना सीमा में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि उसने गुंडो से मेरा अपहरण कर मुझे रात भर पिटवाया। सभी चारों युवक शराब पीकर मेरे साथ मारपीट कर रहे थे और पत्नी उनकी गोद में बैठ कर यह सब देख रही थी। युवक ने बताया कि उसने 5 साल पहले लव मैरिज की थी। कोतवाली पुलिस ने युवक की सुनवाई नहीं की तो वह पुलिस अधीक्षक के पास आज अपनी शिकायत लेकर गया था।

फिजिकल थाना सीमा में स्थित सम्बैल के पास निवास करने वाले राजेन्द्र रजक पुत्र कल्लू रजक ने बताया कि वह 10 फरवरी को 9 बजे अपने दोस्त को इंदौर वाली बस में छोड़ने ग्वालियर बाईपास पर गया था, जब दोस्त को छोडकर में अपने घर पैदल वापस जा रहा था तभी मेरी पत्नी सहित 6 अन्य उसके साथ एक कार में सवार होकर आए और कार में डालकर पकड़कर ले गये उसके बाद उन्होंने मेरा मोबाईल मुझ से छुड़ा लिया और उसके बाद वे लोग कार में ही मुझे मारने पीटने लगे।

यह सभी लोग मुझे बडौदी लेकर गए जहां इन्होने शराब पीते हुए मुझे रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक मारा। उस समय मेरी पत्नी इन युवको की गोद में बैठी रही। इन लोगों ने रात भर मेरी बेल्ट से मारपीट की सिगरेट से मेरी गर्दन तक जला दी। युवक ने एसपी ऑफिस पर मीडिया को पीठ पर बेल्ट से मारपीट के निशान और गर्दन पर जले हुए के निशान दिखाए। युवक का कहना था कि मेरी पत्नी मुझे छोड़कर बड़ौदा क्षेत्र में रह रही है वह उसका की कमरा था इनमें से में दो युवकों को पहचानता हूं उनका नाम नरेश रावत और राजू ओझा है। इन लोगों ने दूसरे दिन मुझे छोडा मै कोतवाली गया लेकिन कोतवाली पुलिस ने सुनवाई नहीं की इसलिए आज में अपनी शिकायत लेकर एसपी ऑफिस आया हूं।

राजेन्द्र रजक ने बताया लव मैरिज की थी, गलत गैंग में फस गई

राजेन्द्र रजक ने बताया कि मेरे 5 साल पहले करौंदी में रहने वाली कल्पना रजक से 5 साल पहले कोर्ट मैरिज की थी अभी एक मेरा एक लड़का है जिसकी उम्र डेढ़ साल है। कल्पना ने घर परिवार मे झगडा कर अलग रहने को मजबूर कर दिया इसके बाद यह गलत संगत में फस गई। पत्नी को गलत काम करने से रोकता हूं इस कारण ही मेरी मारपीट कराई है।

कपडे की दुकान पर प्राइवेट जाॅब करने वाले राजेन्द्र ने बताया कि कल्पना इन लोगों के बहकावे में आकर गलत काम कर रही है मैंने इस बात की सूचना पुलिस को भी दी थी लेकिन पुलिस ने कहा था कि सबूत लेकर आओ। मैंने इसकी मोबाइल में रिकाॅर्डिग सुनी है इसमे यह लोग दूसरो को फसाने का काम करते है। इनकी गैंग मे और कई लडकिया शामिल है।

मीडिया को दी 12 मिनट की आडियो रिर्काडिग

राजेन्द्र ने मीडिया को एक 12 मिनट की आडियो रिकार्डिंग दी है इस आडियो में कल्पना अपने पति राजेन्द्र से बातचीत करते हुए स्वीकार कर रही है कि वह गलत काम करती है रात में कॉल करती है। इसमें पूरा का पूरा एक गिरोह है जयपुर में किसी से बातचीत चल रही है रात मे विडियो काॅल पर उसने अपने बड़े फ्लैट को दिखाया था। इस पात्र को फसाकर उसको 10 लाख रुपए मिलने की उम्मीद है पति बार बार कह रहा है कि यह गलत काम है फस जाएगी, लेकिन कल्पना उसकी सुनने को तैयार नही है बस वह कह रही है कि बस यह आखिरी काम है उसके बाद वह गलत काम छोड़ देगी।

पति ने कहा कि गलत काम ना करने का राजी कर लिया था

राजेंद्र ने कहा कि मैने कल्पना से कहा कि यह सब गलत काम है वह बार बार मुझे इस काम में साथ देने की कहती थी लेकिन मैंने कहा कि यह पैसा बच्चे का जीवन बर्बाद कर देगा किसी को फसाकर आया पैसा फलता नहीं है कल्पना राजी को गई थी यह सब काम छोडने को, इसलिए ही इन लोगों ने मेरी मारपीट की है।
G-W2F7VGPV5M