SHIVPURI NEWS - महादेव मंदिर के पुजारी की मौत का कारण हार्ट अटैक की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा

Bhopal Samachar
प्रदीप जैन@ कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद कस्बे से मिल रही है कि रन्नौद नगर में बोहरे मोहल्ले में स्थित महादेव के मंदिर के पुजारी की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मंदिर के पुजारी के छोटे भाई ने पुजारी की घर में घुसकर मारपीट कर दी,इस मारपीट के कारण पुजारी की तबीयत बिगड़ गई,परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

रन्नौद कस्बे की रहने वाली कल्पना पाण्डेय ने बताया कि उसका पति राकेश पांडेय उर्फ रक्का महाराज रन्नौद कस्बे के बोहरे मोहल्ले में स्थित भगवान भोलेनाथ एक मंदिर में पूजा पाठ करते हैं। जमीन से संबंधित मेरे पति से उनका छोटा भाई मुकेश पाण्डेय उम्र 42 साल रंजिश रखता हुआ आ रहा था। मेरा देवर मुकेश शराब का आदि है। उसकी शादी भी नहीं हुई है।

गुरुवार की देर शाम मुकेश पांडेय शराब पीकर मेरे घर आया और मेरे साथ गालीगलौज करने लगा। इसकी सूचना मेरे इकलौते 9 साल के बेटे ने फोन कर अपने पिता राकेश को दे दी थी। मेरे पति रात 8 बजे घर पहुंचे और मुकेश को शांत रहने को कहा तभी राकेश हमलावर हो गया और मेरे पति में चांटा मार दिया साथ ही छाती में लात मार दी जिससे मेरे पति की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें जिला अस्पताल लेकर रात 11 बजे पहुंचे थे। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में रन्नौद थाना प्रभारी अरविन्द सिंह चौहान का कहना है कि राकेश हार्ट का पेशेंट था। उसे पहले भी एक बार हार्ट अटैक आ चुका है। पूछताछ में पता चला है कि राकेश को वॉलीबॉल खेलते वक्त भी गुरुवार की शाम सीने में दर्द हो रहा था।

प्रथम दृष्ट्या मामला हार्ट अटैक से जुड़ा हुआ सामने आया है। इसके बावजूद मर्ग कायम कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा।
G-W2F7VGPV5M