SHIVPURI NEWS - आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कल्पना भदौरिया ने ले ली ढाई माह की बच्ची की जान: मां का आरोप

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के देहात थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम बांसखेड़ी से मिल रही हैं जहां कि रहने वाली महिला ने बताया कि मेरी ढाई माह की बेटी को मैं आंगनवाड़ी पर टीकाकरण कराने के लिए लेकर गई थी। इंजेक्शन के 10 मिनिट बाद ही मेरी मासूम बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद बच्ची को खूनी दस्त होने लगे। कुछ देर बाद ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। महिला ने देहात थाना पहुंचकर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम बांसखेड़ी की रहने वाली संदीप थापा पत्नी जगदीप सिंह ने बताया कि मैं कल अपनी ढाई साल की मासूम बेटी को गांव में स्थित आंगनबाड़ी में टीकाकरण करवाने के लिए ले गई थी। जिसके बाद आंगनबाड़ी कार्यकर्ता कल्पना भदौरिया ने मेरी बच्ची को इंजेक्शन लगाया। जिसके 10 मिनिट बाद ही मेरी बच्ची की हालात बिगड़ने लगी।

उसके बाद उसे अचानक से ही उसका पूरा शरीर पीला पड़ गया। और घर आते से ही बच्ची को खूनी दस्त होने लगे तथा बच्ची को पूरा शरीर सुन्न पड़ गया। जिसके कुछ देर बार ही मेरी बेटी ने दम तोड़ दिया। मेरी बच्ची मुझे ऑपरेशन के द्वारा हुई थी, बड़ी मुश्किल से मेरे यहां बच्ची हुई और उस आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कल्पना भदौरिया ने मेरी कोख उजाड़ दी।
G-W2F7VGPV5M